scriptएपीपी 80  हजार की घूस लेते गिरफ्तार, राजस्व अपील निपटाने की एवज में ली रिश्वत | APP arrested for taking bribe of 80 thousand rupees in bhilwara | Patrika News

एपीपी 80  हजार की घूस लेते गिरफ्तार, राजस्व अपील निपटाने की एवज में ली रिश्वत

locationभीलवाड़ाPublished: May 23, 2019 10:13:45 pm

Submitted by:

tej narayan

राजसमंद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने भीलवाड़ा अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय संख्या एक के अपर लोक अभियोजक (एपीपी) श्यामलाल गुर्जर को गुरुवार शाम 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

APP arrested for taking bribe of 80 thousand rupees in bhilwara

APP arrested for taking bribe of 80 thousand rupees in bhilwara

भीलवाड़ा।

राजसमंद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने भीलवाड़ा अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय संख्या एक के अपर लोक अभियोजक (एपीपी) श्यामलाल गुर्जर को गुरुवार शाम 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने कोटड़ी एसडीएम कोर्ट में चल रहे राजस्व अपील के मामले को निपटाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी। वह दलाल के रूप में काम कर रहा था।
एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी को 19 मई को फागणों का खेड़ा निवासी रतनलाल गुर्जर ने शिकायत दी। उसने बताया कि पीथास में उसने जमीन खरीदी। जमीन की वसीयत उसके नाम हो गई, जबकि नामांतरण उसके पक्ष में नहीं हो पाया। उसने कोटड़ी एसडीएम कोर्ट में अपील की। इसके लिए एपीपी श्याम लाल से सम्पर्क किया। अपील उसके पक्ष में करवाने के लिए अस्सी हजार मांगे। एसीबी ने 20 मई को शिकायत का सत्यापन करवाया।
कार डेस्क बोर्ड में रखी राशि
एसीबी ने परिवादी रतनलाल से एपीपी को फोन करवाया। एपीपी ने राशि लेकर उसे भीलवाड़ा रोडवेज बस स्टैण्ड के बाहर बुलाया। एपीपी लग्जरी कार लेकर पहुंचा। उसने रिश्वत की राशि लेकर डेस्क बोर्ड में रख ली। इसी दौरान एएसपी चौधरी के नेतृत्व में एसीबी टीम ने एपीपी को पकड़ कर रिश्वत की राशि बरामद कर ली। उसे गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो