scriptपरिवहन दस्ते से मारपीट, गार्ड की वर्दी फाड़ी, राजमार्ग किया जाम | Assault transport squad in bhilwara | Patrika News

परिवहन दस्ते से मारपीट, गार्ड की वर्दी फाड़ी, राजमार्ग किया जाम

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 17, 2018 01:31:42 am

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Assault transport squad in bhilwara

Assault transport squad in bhilwara

भीलवाड़ा।

चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर हजारी खेड़ा के निकट रविवार को सब्जियों से भरे ओवरलोड ट्रक का चालान बनाने पर ट्रकों के चालकों ने राजमार्ग जाम कर दिया। परिवहन विभाग के दस्ते से मारपीट कर गार्ड की वर्दी फाड़ डाली। करीब पौन घंटे यातायात बाधित रहने से वाहनों की लम्बी कतार लग गई। पुर थाना पुलिस ने पहुंच कर दोनों ट्रक जब्त कर दो चालकों समेत चार जनों को गिरफ्तार यातायात जाम करने व राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया।
READ:गुना में 85 लाख की चोरी के आरोपी शाहपुरा में पकड़े, 70 लाख रुपए नकदी व 400 ग्राम सोने के जेवरात चुुराए

पुलिस के अनुसार परिवहन विभाग के उपनिरीक्षक हनुमानप्रसाद मीणा दस्ते के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे। मुम्बई से दिल्ली जा रहे सब्जियों से भरा ट्रक को ओवरलोड होने पर रोकने का इशारा किया। चालक के नहीं ठहरने पर दस्ते ने पीछा कर ट्रक को रुकवा लिया। उपनिरीक्षक मीणा ने पांच हजार रुपए का चालान बना दिया। इस दौरान पीछे आ रहे एक अन्य ट्रक चालक भी रुक गया। वह दस्ते से उलझ गया। चालकों ने दोनों ट्रक राजमार्ग पर आड़े खड़े कर यातायात रोक लिया दो गार्डों धक्का-मुक्की की। इस दौरान गार्ड की वर्दी फाड़ दी व उपनिरीक्षक मीणा से भी हाथापाई की। जाम लगने से बड़ी संख्या में ट्रक चालक और खलासी वहां एकत्र हो गए।
READ: बिजली नहीं आने से नवजात के साथ पैदल घरों को रवाना हुई प्रसूताएं

पुलिस ने की समझाइश, पर नहीं माने

मामला बढ़ता देख परिवहन विभाग ने पुर थाने पहुंचकर जानकारी दी। डीएसपी (सदर) राजेश आर्य व थानाधिकारी गजेंद्रसिंह मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे चालकों से समझाइश की। अन्य ट्रक चालक वहां से रवाना होने लगे, दोनों ट्रकों के चालक वाहन आड़े लगा खड़े रहे। इस पर पुलिस ने मौके से भरतपुर जिले के इकबाल मेव, शाकिर मेव, आसिफ मेव व आरिफ मेव को गिरफ्तार कर दोनों ट्रक जब्त कर लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो