script

जाली तोड़कर फैक्ट्री में घुसे, ललकारा तो चौकीदार पर पत्थर और बोतल फेंक भागे

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 09, 2017 10:15:56 pm

Submitted by:

tej narayan

औद्योगिक क्षेत्र रीको में फैक्ट्री में जाली तोड़कर चोरी का प्रयास हुआ। गनीमत रही कि समय पर दो चौकीदारों को पता लग गया।

Bhilwara, bhilwara news, Attempted theft Factory in bhilwara, Latest news in bhilwara, bhilwara latest hindi news, Latest hindi news in bhilwara

औद्योगिक क्षेत्र रीको में फैक्ट्री में जाली तोड़कर चोरी का प्रयास हुआ।

भीलवाड़ा।

औद्योगिक क्षेत्र रीको में फैक्ट्री में जाली तोड़कर चोरी का प्रयास हुआ। गनीमत रही कि समय पर दो चौकीदारों को पता लग गया। उनको ललकारा तो चोर चौकीदारों पर पत्थर और बोतल फेंक भाग गए। इस सम्बंध में रिपोर्ट प्रतापनगर थाने में दी गई।
READ: राक्षी गांव में बाड़े में लगी आग, हजारों का चारा जलकर राख

जानकारी के अनुसार रीको थर्ड फेस में स्थित बजाज सूटिंग्स प्रा.लि. में देर रात पिछवाड़े से च ोर लोहे की जाली और वायर गेज तोड़कर भीतर घुस गए। ऑफिस का ताला भी तोड़ दिया। इस दौरान चौकीदार नारायणलाल व बनवारीलाल गश्त करते वहां पहुंचे। उन्होंने चोरों को ललकारा। इससे चोर भागते हुए चौकीदारों पर पत्थर और बोतल फेंकते हुए भाग गए।
READ: नकबजनी का आरोपित गिरफ्तार, दस तोला सोना बरामद

अटल सेवा केंद्र के तीन दिन में दो बार ताले टूटे

हमीरगढ क्षेत्र के खेराबाद गांव स्थित अटल सेवा केन्द्र के तीन दिनों में दो बार ताले तोड़ दिए। चोरों ने वहां रखे रिकॉर्ड को बिखेर दिया। चार सोलर की बैट्रियां, कंप्यूटर सहित अन्य सामान चुराकर ले गए। सरपंच रतन कंवर राठौड़ ने बताया कि 8 नवम्बर को अटल सेवा केन्द्र स्थित ग्राम पंचायत कार्यालय पर लगे ताले को अंट लगाकर तोड़ दिया। अन्दर रखी सोलर की चार बैट्रियां चुराकर ले गए। पोस्ट ऑफिस के भी ताले तोड़ रेकॉर्ड को बिखेर दिया। चोरों के आतंक से ग्रामीण परेशान है।
हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपित दो दिन रिमाण्ड पर

भीलवाड़ा सदर थाना क्षेत्र के भड़ाणी खेड़ा गांव के निकट तीन दिन पूर्व सड़क किनारे झाडि़यों में मिले युवक के रक्तरंजित शव के मामले में हत्या में गिरफ्तार भड़ाणी खेड़ा निवासी राधाकिशन गुर्जर व प्रकाश कीर को गुरुवार को अदालत में पेश किया। जहां से दोनों को दो दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया। गौरतलब है कि ६ नवम्बर को भड़ाणी खेड़ा गांव से कुछ दूरी पर गांव के सांवरलाल कीर का औंधे मुंह गिरा हुआ शव मिला। मृतक के सिर पर गहरे चोट के निशान मिले। इस मामले में दो जनों को बुधवार को गिरफ्तार किया था। जांच में कहानी सामने आई की सांवर समेत आरोपित रेलवे विद्युतीकरण में लगे तारों को चुराने गए थे। वहां पोल से गिरने से सांवर की मौत हो गई थी। हड़बड़ाहट में शव को सड़क किनारे फेंककर चले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो