scriptनकबजनी का आरोपित गिरफ्तार, दस तोला सोना बरामद | Arrested accused in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

नकबजनी का आरोपित गिरफ्तार, दस तोला सोना बरामद

पुलिस ने नारायण खेड़ा में एक माह पूर्व हुई नकबजनी की वारदात का गुरुवार को राजफाश कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

भीलवाड़ाNov 09, 2017 / 08:42 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Latest news in bhilwara, Bhilwara news in hindi, latest hindi news in bhilwara, Latest  Bhilwara news in hindi

पुलिस ने नारायण खेड़ा में एक माह पूर्व हुई नकबजनी की वारदात का गुरुवार को राजफाश कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

रायपुर।

पुलिस ने नारायण खेड़ा में एक माह पूर्व हुई नकबजनी की वारदात का गुरुवार को राजफाश कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उससे चोरी का करीब दस तोला सोना बरामद किया गया है।
READ: जेल में बंदी उठाएंगे मनमाफिक तरानों का लुत्‍फ, आकाशवाणी की तर्ज पर जेलवाणी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरितासिंह ने बताया कि नारायण खेड़ा में १५ अक्टूबर को प्यारचंद शर्मा के दिनदहाड़े सूने मकान का ताला तोड़कर चोर सोने के गहने ले गया। वारदात के समय गृहस्वामी परिवार समेत खेत पर था। वारदात को देखते हुए थानाप्रभारी खींवराज के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। टीम अनुसंधान के बाद नारायण खेड़ा निवासी जगदीश उर्फ जग्गू व्यास को गिरफ्तार किया। आरोपित की निशान देही पर दस तोले का हार, बाजूबंद और मांदलिया बरामद किया।
READ: धार्मिक स्थल तोड़ने का विहिप ने जताया विरोध, 24 घंटे में पुनर्निर्माण करने की दी चेतावनी

बनास नदी पुलिया पर बिखरी गिट्टी से हो रही है परेशानी
आकोला गांव के निकट बहने वाली बनास नदी पुलिया पर पुलिया निर्माण के बाद ग्रेवल गिट्टी सड़क से नहीं हटाने से वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि बनास क्षतिग्रस्त पुलिया की ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य करवा दिया गया। इसके बाद पुलिया की दीवारें व पिलर बनाने का काम भी पूरा हो गया। उसके बाद भी पुलिया पर जगह-जगह ग्रेवल गिट्टी के ढेर लगे हुए हैं। जो वाहनों के कारण पुलिया पर बिखर चुके हैं ।जिसके कारण आए दिन वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिया से ग्रेवल गिट्टी हटाने की मांग की है।
टोल मुक्त कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन
शाहपुरा भीलवाड़ा जयपुर मेगा हाईवे 12 जो नगर से महज 3 किलोमीटर पर स्थित है नगर के वाहन धारकों से नियमा विरुद्ध टोल वसूला जा रहा है। इस मामले में गुरुवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा ब्लॉक अध्यक्ष दिलीप गुर्जर की अगुवाई में कस्बे में रैली निकाली गई। उपखंड कार्यालय के बाहर सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में नारेबाजी करते हुए उपखंड अधिकारी खेमाराम यादव को ज्ञापन सौंपकर कस्बावासियों को टोल मुक्त कराने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि यदि सात दिवस के अंदर टोल माफ नहीं होगा तो आंदोलन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन व टोल प्रशासन की होगी।

Home / Bhilwara / नकबजनी का आरोपित गिरफ्तार, दस तोला सोना बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो