scriptbhilwara lok sabha result 2019: भीलवाड़ा से भाजपा के सुभाष बहेड़िया की रिकार्ड जीत, छह लाख दस हजार मतों से जीते | bhilwara lok sabha election result 2019 live | Patrika News

bhilwara lok sabha result 2019: भीलवाड़ा से भाजपा के सुभाष बहेड़िया की रिकार्ड जीत, छह लाख दस हजार मतों से जीते

locationभीलवाड़ाPublished: May 23, 2019 02:09:38 pm

Submitted by:

tej narayan

भाजपा सुभाष बहेड़िया अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के रामपाल शर्मा को छह लाख दस हजार मतों से हराया।

bhilwara lok sabha election result 2019 live

bhilwara lok sabha election result 2019 live

भीलवाड़ा।
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए शहर के पॉलीटेक्निक कॉलेज में गुरुवार सुबह आठ बजे मतगणना शुरू हुई। भीलवाड़ा में मुख्य मुकाबला भाजपा प्रत्याशी सुभाष बहेडिय़ा व कांग्रेस प्रत्याशी रामपाल शर्मा के बीच रहा। भाजपा सुभाष बहेड़िया अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के रामपाल शर्मा को छह लाख दस हजार मतों से हराया। यह जीत रिकार्ड जीत रही। अधिकृत घोषणा वीपीपेट मशीनों से मिलान के बाद की जाएगी। वे शुरूआती दौर से ही बढ़त बनाए हुए थे और हर राउंड में आगे रहे।
लोकसभा में चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटाखे छोड़े शुरू कर दिए। पूरे जिले में माहौल दिवाली जैसा नजर आने लगा। भाजपा कार्यकर्ता मारे खुशी के नाचने लगे। बहेड़िया ने जीत की कामना को लेकर सुबह रीको क्षेत्र में स्वास्तिक फैक्ट्री स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर अभिषेक किया। इधर जिले के मांडलगढ़, काछोला, करेड़ा, जहाजपुर, शाहपुरा, गुलाबपुरा में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। जगह—जगह जुलूस निकाला गया।

सबसे पहले डाक मत गिने गए। चुनाव आयोग इस बार हर विधानसभा में पांच-पांच ईवीएम व वीवीपैट के मत के मिलान के बाद परिणाम घोषित करेगा। इससे अंतिम परिणाम घोषित होने में करीब एक घंटा अतिरिक्त लगा। हिंडोली विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्या 236,237, 248 मशीन खराब होने से वीवीपेट की पर्चिंयों से मत गिने गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो