भाईयों में हुआ झगड़ा, छोटे भाई ने बेटो के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से गला काटकर बेरहमी से की हत्या

भाईयों में हुआ झगड़ा, छोटे भाई ने बेटो के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से गला काटकर बेरहमी से की हत्या

abdul bari | Publish: Jun, 25 2019 01:52:52 AM (IST) | Updated: Jun, 25 2019 02:16:30 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

( Brother's murder in bhilwara ) झगड़ा मारपीट में बदल गया। आरोपी शंकर के तीन पुत्र भी आ गए। वह भी मारपीट करने लगे। शंकर घर से कुल्हाड़ी ले आया और प्रभु पर वार ( axe murder ) कर दिया।

बिजौलियां. (भीलवाड़ा)

भीलवाड़ा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। क्षेत्र के भूती गांव में जमीन को लेकर दो भाइयों में चल रहे विवाद ने सोमवार रात को खूनी खेल खेल। छोटे भाई और उसके तीन पुत्रों ने बड़े भाइयों पर कुल्हाड़ी से वार ( axe murder ) करके गला काटकर हत्या ( brother murder in bhilwara ) कर दी। वारदात से गांव में सनसनी फैल गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। बिजौलियां थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू की।

दोनों में जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ

सहायक उपनिरीक्षक महेन्द्रसिंह के अनुसार भूती निवासी प्रभु गुर्जर (50) और बड़ा भाई शंकर में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। दोनों भाइयों का मकान पास-पास में है। रात नौ बजे प्रभु घर के बाहर बैठा था। इस दौरान शंकर भी घर से बाहर आया और दोनों में विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा मारपीट में बदल गया। आरोपी शंकर के तीन पुत्र भी आ गए। वह भी मारपीट करने लगे। शंकर घर से कुल्हाड़ी ले आया और प्रभु पर वार कर दिया।

देर रात तक आरोपियों की तलाश

इस दौरान बचाव में आई प्रभु की पत्नी दुर्गा देवी तथा पुत्र लवकुश भी घायल हो गए। ( bhilwara news ) गले पर वार करने से निढाल होकर प्रभु गिर गया। उसने मौके पर दम तोड़ दिया। जमीन खून से लाल हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। माण्डलगढ़ पुलिस उपाधीक्षक रामनिवास यादव और बिजौलियां पुलिस मौके पर पहुंची। शव को बिजौलियां स्थित मोर्चरी में रखवाया। देर रात तक आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

यह खबरें भी पढ़ें..

केंद्रीय नेताओं ने सैनी को दी श्रद्धांजलि, भाजपा प्रदेश मुख्यालय में होंगे अंतिम दर्शन, शाम 4 बजे होगा अंतिम संस्कार

10वीं कक्षा के दौरान हुई सैनी की शादी, घर से ज्यादा समय देते थे पार्टी को..

सरकारी भूमि पर किया जा रहा था अवैध खनन, क्रेन से पत्थर गिरने से ट्रैक्टर चालक की मौत

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned