scriptRajasthan: सीआईएसएफ कैंटीन में हादसा, आटा गूंथने की मशीन में कर्मचारी का उखड़ा हाथ | Canteen employee hand got broken stuck in dough kneading machine | Patrika News
भीलवाड़ा

Rajasthan: सीआईएसएफ कैंटीन में हादसा, आटा गूंथने की मशीन में कर्मचारी का उखड़ा हाथ

कर्मचारी का आटा गूंथने की मशीन में हाथ आने से कोहनी के ऊपर से हाथ उखड़ गया। घटना की सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के अधिकारी व कर्मचारी घायल युवक को तुरंत देवली चिकित्सालय लेकर गए।

भीलवाड़ाMay 30, 2024 / 02:46 pm

Kirti Verma

हनुमाननगर। देवली सीआईएसफ आरटीसी की कैंटीन में कार्यरत एक कर्मचारी का आटा गूंथने की मशीन में हाथ आने से कोहनी के ऊपर से हाथ उखड़ गया। घटना की सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के अधिकारी व कर्मचारी घायल युवक को तुरंत देवली चिकित्सालय लेकर गए। युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रैफर कर दिया गया। देवली थाने के हेडकांस्टेबल संदीप यादव ने बताया कि कुंचलवाड़ा रोड हनुमान नगर निवासी शिवम पुत्र अशोक रेगर सीआईएसएफ स्थित कैंटीन में रोटी बनाने का काम करता है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान सरकार में इस जिले का प्रतिनिधित्व मजबूत, अब उमीदें भी बढ़ी

बुधवार सुबह वह आटा गूंथने की मशीन पर काम कर रहा था। इस दौरान उसका हाथ मशीन में आ गया। जिससे झटके से उसका हाथ कोहनी से उखड़ गया। देवली चिकित्सालय में डॉ. चैतन्य प्रकाश मीणा ने प्राथमिक उपचार किया तथा युवक को तत्काल हायर सेंटर के लिए रैफर किया।

Hindi News/ Bhilwara / Rajasthan: सीआईएसएफ कैंटीन में हादसा, आटा गूंथने की मशीन में कर्मचारी का उखड़ा हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो