scriptसरपंच के घर नकाबपोश लुटेरों का धावा, माता पिता से मारपीट | criminal activity in sarpanch house in Bhilwara | Patrika News

सरपंच के घर नकाबपोश लुटेरों का धावा, माता पिता से मारपीट

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 09, 2019 04:21:33 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

criminal activity in sarpanch house in Bhilwara

criminal activity in sarpanch house in Bhilwara

रायला/ भीलवाड़ा। बीती रात बेरां गांव में सरपंच के घर में घुसे नकाबपोश लुटेरों ने उनके माता पिता के साथ मारपीट की तथा लाठी से हमला कर जेवरात के बारे में पूछताछ की। मोहनलाल गुर्जर के घर पर चोरों ने पीछे के रास्ते से प्रवेश कर अंदर सोए हुए सरपंच के पिता गोकुल गुर्जर माता राधा देवी गुर्जर पर लाठियों से हमला कर दिया।

जेवरात कहां रखे हुए हैं बताओ वरना जान से मार डालेंगे
बता दें कि उन लोगों से छीना झपटी की कोशिश की गई, लेकिन घर पर कुछ भी नहीं मिलने से मारपीट करते हुए पूछा कि जेवरात कहां रखे हुए हैं. बताओ नहीं तो जान से मार देंगे। लेकिन गोकुल ने कहा कि जेवरात तो मेरे पास नहीं है। मेरे कुआं खोदने का काम चल रहा है. पैसों की आवश्यकता थी। इस वजह से जेवरात गिरवी रखे हुए हैं। मेरे पास पैसा नहीं है, मुझे मत मारो। मेरी जान बख्श दो. फिर भी चोर नहीं माने।

उसने बताया कि उसकी पत्नी राधा देवी को भी बरामदे से घसीटते हुए चौक में ले गए और उनके साथ भी मारपीट की. उनके भी गहने ढूंढे।पत्नी से कहा गया कि चिल्लाना मत नहीं तो चाकू से वार कर देंगे। गोकुल गुर्जर ने बताया कि चोरों ने मुंह पर कपड़ा पहन रखा था। पेंट शर्ट पहन रखे थे. चार व्यक्ति थे. एक तो बाहर ही निगरानी कर रहा था और तीन अंदर थे. उनमें से व्यक्ति तो मुझे लाठियों से पीट रहे थे और एक ने मेरी पत्नी पर लातों घूसों से मारपीट की। मेरा बेटा गांव में दूसरे मकान में सो रहा था। सूचना मिलने पर रायला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायल माता पिता के बयान दर्ज किए और अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। घायल पति पत्नी को इलाज के लिए रायला चिकित्सालय पहुंचाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो