कपास फैक्ट्री में भीषण आग, पांच दमकल ने तीन घण्टे में पाया काबू

tej narayan

Publish: Jan, 13 2018 09:29:23 PM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
कपास फैक्ट्री में भीषण आग, पांच दमकल ने तीन घण्टे में पाया काबू

चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर हमीरगढ़ ग्रोथ सेंट में शनिवार को कपास फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इससे लाखों का नुकसान हुआ।

हमीरगढ़।

चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर हमीरगढ़ ग्रोथ सेंट में शनिवार को कपास फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इससे लाखों का नुकसान हुआ। पांच दमकल की मदद से तीन घण्टे में आग पर काबू पाया। उसके बाद भी रह-रह कर धुआं उठता रहा। आग का कारण शॉर्ट-सर्किट माना जा रहा है।

 

READ: वैन को ईंट पर टिका कर टायर खोल ले गए


थानाप्रभारी गजराज चौधरी ने बताया कि ग्रोथ सेंटर स्थित श्याम एग्रो कोर्पो प्राइवेट लिमिटेड में दोपहर में फैक्ट्री में खुली पड़े कपास में आग लगी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। फैक्ट्री में काम कर रहे श्रमिकों में अफरा-तफरी मच गई। श्रमिकों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाया। लेकिन आग को देखते हुए नगर परिषद और संगम व नितिन स्पिीनर्स से एक के बाद एक पांच दमकल वहां पहुंची। इस दौरान टैंकर भी मंगवा लिए गए।

 

READ: दो हजार पतंगों से मंदिर को सजाया, संकटमोचन को चढाया काजू बादाम का चोला

 

फैक्ट्री परिसर में खड़े दो टेम्पो और लोडर ट्रैक्टर आग की भेंट चढ़ गया। सूचना पर हमीरगढ़ पुलिस भी वहां पहुंच गई। भीड़ के जमा होने से आग पर काबू पाने में दिक्कत हुई। पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया। आग से लाखों का नुकसान हुआ है।

 

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
करेड़ा थाना क्षेत्र के ठाणा गांव के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि एक जना घायल हो गया। जिसे ब्यावर रैफर किया गया।


जानकारी के अनुसार बाइक सवार राजू लाल लोहार 22 व संपत लाल बाइक से जा रहे थे। ठाणा गांव के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनों को राजसमंद जिले के भीम चिकित्सालय ले जाया गया। जहां राजू ने दम तोड़ दिया। वहीं एक घम्भीर घायल संपत लाल को ब्यावर रैफर किया गया। बाइक को टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned