वैन को ईंट पर टिका कर टायर खोल ले गए

tej narayan

Publish: Jan, 13 2018 08:38:47 PM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
वैन को ईंट पर टिका कर टायर खोल ले गए

सौ फीट बाइपास पर मकान के बाहर खड़ी वैन को ईटों पर टिका कर चोर टायर खोल ले गए

भीलवाड़ा।

पांसल चौराहे के निकट सौ फीट बाइपास पर मकान के बाहर खड़ी वैन को ईटों पर टिका कर शुक्रवार रात चोर टायर खोल ले गए। सुबह जाग होने पर इसका पता लगा। इस सम्बंध में रिपोर्ट प्रतापनगर थाने में दी गई।

 

READ: दो हजार पतंगों से मंदिर को सजाया, संकटमोचन को चढाया काजू बादाम का चोला


जानकारी के अनुसार शिवम ग्रीन पार्क कॉलोनी के सौ फीट रोड पर सुरेश कुमार सेन की वैन खड़ी हुई थी। इस दौरान देर रात कोई वाहन को ईंट पर टिका कर टायर खोल ले गया। सुबह इसका पता चला। दूसरे टायर के नट-बोल्ट खुले मिले। इस सम्बंध में रिपोर्ट प्रतापनगर थाने में दी गई।

 

READ: दुकान से मोबाइल चोरी करते युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा, फिर हुई जमकर धुनाई

 

बजरी दोहन से मना किया तो मारपीट की

माण्डल. अवैध बजरी दोहन के मामले में आधा दर्जन युवकों ने भूमि धारक पर हमला कर दिया। बीच बचाव में आए अन्य युवकों के साथ भी हमलावरों ने मारपीट की। प्रार्थी की रिर्पाट पर शनिवार को माण्डल थाने में मामला दर्ज किया गया। थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि सुरास ग्राम निवासी जितेन्द्र सिंह राजपूत ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि कोठारी नदी के समीप उसकी 45 बीघा जमीन है।

 

READ: सीडीपीओ पर एसीबी के छापे, फर्नीचर खरीद में घपले की आशंका

 

जिस पर पुर थाना क्षेत्र के नारायणपुरा निवासी बन्ना लाल जाट, रामपाल जाट व रामदयाल जाट सहित दो अन्य युवक गुरूवार को उसकी जमीन से बजरी दोहन की बात की। लेकिन बजरी दोहन पर सरकार की ओर से रोक के कारण उक्त लोगों को मना कर दिया। इसके बावजूद आरोपी बजरी दोहन करने देने के लिए दबाव बनाने लगे। उक्त सभी आरोपी शनिवार को सुबह खेत पर आए व डरा धमका कर मारपीट पर उतारू हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned