scriptदुकान से मोबाइल चोरी करते युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा,  फिर हुई जमकर धुनाई | Mobile stolen from store young villagers caught in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

दुकान से मोबाइल चोरी करते युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा,  फिर हुई जमकर धुनाई

सरदारनगर बस स्टैंड पर शनिवार दोपहर एक मोबाइल की दुकान से मोबाइल पार करते एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया

भीलवाड़ाJan 13, 2018 / 02:16 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Mobile stolen from store young villagers caught in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

थाना क्षेत्र के सरदारनगर बस स्टैंड पर शनिवार दोपहर एक मोबाइल की दुकान से मोबाइल पार करते एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

बनेड़ा।
थाना क्षेत्र के सरदारनगर बस स्टैंड पर शनिवार दोपहर एक मोबाइल की दुकान से मोबाइल पार करते एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद आस—पास के दुकानदारों व ग्रामीणों ने युवक की जमकर धुनाई की। सूचना पर मौके पर पहुंची बनेड़ा थाना पुलिस के युवक को सुपुर्द किया।
READ: सीडीपीओ पर एसीबी के छापे, फर्नीचर खरीद में घपले की आशंका


जानकारी के अनुसार युवक ने अपना नाम अमरगढ़ निवासी भागचंद खाती बताया। ग्रामीणों के अनुसार यह युवक पूर्व में शाहपुरा में भी फर्नीचर की दुकान पर कर चोरी करते पकड़ा गया था। सीसीटीवी फुटेज में युवक के फोटो कैद हो गए।पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
READ: पत्रिका ने रचा इतिहास, दस हजार से अधिक बच्चों को दिए करिअर टिप्स

जो भी आया उसने की युवक की पिटाई
मोबाइल चोरी करते पकड़े गए युवक की सरदारनगर बस स्टैंड पर जमकर धुनाई की। जो भी आया उसने युवक की पिटाई की। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
बाद में मौके पर पहुंची बनेड़ा थाना पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाया। युवक से थाने लाकर पूछताछ की। ग्रामीणों ने कहा कि यह युवक पूर्व में शाहपुरा में चोरी करते पकड़ा जा चुका है। सीसीटीवी फुटेज में युवक के फोटो कैद हो गए
अज्ञात वाहन की टक्कर से साईकिल सवार घायल
सवाईपुर क्षेेत्र के बन का खेड़ा व ढ़ेलाणा के बीच साइकिल सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारने के बाद साइकिल को करीब 200 फीट दूर घसीट कर ले गया । जिससे युवक घायल हो गया। घायल को एंबुलेंस की मदद से महात्मा गांधी भीलवाड़ा भेजा गया ।
घायल को एंबुलेंस की मदद से महात्मा गांधी भीलवाड़ा भेजा गया तथा सूचना पर सवाईपुर पुलिस चौकी से चौकी प्रभारी पूनम सिंह व रजनीश कुमार मौके पर पहुंचे । बाद में घायल की पहचान रूपाहली निवासी रामबक्ष दमामी के रूप में हुई ।

Home / Bhilwara / दुकान से मोबाइल चोरी करते युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा,  फिर हुई जमकर धुनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो