scriptखुदाई के लिए पहुंचे श्रमिक, कुएं में मिला लापता युवक का शव | Found in wells bodies in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

खुदाई के लिए पहुंचे श्रमिक, कुएं में मिला लापता युवक का शव

शक्करगढ़ थाना क्षेत्र के उरणा गांव में गुरुवार को लापता युवक का शव कुएं में मिला।

भीलवाड़ाFeb 22, 2018 / 07:39 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Found in wells bodies in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

शक्करगढ़ थाना क्षेत्र के उरणा गांव में गुरुवार को लापता युवक का शव कुएं में मिला। यह देखकर श्रमिक दहशत में आ गए। ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाल कर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया।

अमरगढ़।

शक्करगढ़ थाना क्षेत्र के उरणा गांव में गुरुवार को लापता युवक का शव कुएं में मिला। यह देखकर श्रमिक दहशत में आ गए। ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाल कर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।
READ: पूरे गांव की कर रहा था चौकीदारी, खुद के घर में हो गई चोरी


थानाप्रभारी दशरथसिंह बाकरा निवासी रामलाल तेली के कुएं की खुदाई की जानी थी। सुबह मजदूर खुदाई करने कुएं पर पहुंचे। अंदर झांका तो अंदर युवक का शव पड़ा था। यह देखकर श्रमिक दहशत में आ गए। बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। शव को निकाला। मृतक की पहचान उरणा निवासी मोहन गुर्जर (38) के रूप में की गई। पुलिस के अनुसार मोहन बुधवार को नरेगा कार्य करने के लिए घर से निकला था।
READ: मां की मौत पर किया दावा, पिता भी चल बसा तो कोर्ट ने चार साल से अनाथाश्रम में रह रहे बेटे को ढूंढा, दिलाए 9 लाख रुपए

उसके बाद शाम को घर नहीं लौटा तो परिजनों तलाश की। उसका पता नहीं लगा। ग्रामीणों ने मोहन की हत्या करने का अंदेशा जताया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।
READ: लिफ्ट लेकर बैठे लुटेरे, दांतली से धमका छीनी कार, चालक ने दिखाई बहादुरी, लुटेरों पर कर दिया हमला

33 केवी लाइन की चिंगारी गिरने से मासूम झुलसा

रायला थाना क्षेत्र के ईरांस ग्राम पंचायत के हिराखेड़ी निवासी हरफूल पिता मांगीलाल गुर्जर खेत से गुजर रही 33केवी लाइन में स्पाकिंग होने चिंगारी गिर रही थी । जिस बुझाने हरफूल गया था।आग बुझाने के दौरान ऊपर गिरी चिंगारियंो से झुलस गया। जहा पर पास ही कार्य कर हरफूल की मां और काका ने उसे बचाया। जिसे रायला स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया । जिसके उपचार के दौरान भीलवाड़ा रेफर कर दिया । रायला थानेदार पांचू राम चौधरी मौके पर पहुंच कर जानकारी ली गई थी ।

Home / Bhilwara / खुदाई के लिए पहुंचे श्रमिक, कुएं में मिला लापता युवक का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो