scriptलिफ्ट लेकर बैठे लुटेरे, दांतली से धमका छीनी कार, चालक ने दिखाई बहादुरी, लुटेरों पर कर दिया हमला | Lift sitting robbers seized car in bhilwara | Patrika News

लिफ्ट लेकर बैठे लुटेरे, दांतली से धमका छीनी कार, चालक ने दिखाई बहादुरी, लुटेरों पर कर दिया हमला

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 21, 2018 11:56:02 pm

Submitted by:

tej narayan

लिफ्ट लेने के बहाने कार में बैठे तीन लुटेरों ने रायला के निकट उस पर दांतली से हमला करने का प्रयास किया।

Bhilwara, bhilwara news, Lift sitting robbers seized car in bhilwara,  Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

चित्तौडग़ढ़ में भाई को लेने जा रहे युवक को रास्ते में रोककर लिफ्ट लेने के बहाने कार में बैठे तीन लुटेरों ने रायला के निकट उस पर दांतली से हमला करने का प्रयास किया।

भीलवाड़ा।

चित्तौडग़ढ़ में भाई को लेने जा रहे युवक को रास्ते में रोककर लिफ्ट लेने के बहाने कार में बैठे तीन लुटेरों ने रायला के निकट उस पर दांतली से हमला करने का प्रयास किया। चालक ने बहादुरी दिखाते हुए संघर्ष किया और दो लुटेरों को ही घायल कर जान बचाई। इस दौरान लुटेरे वाहन लेकर भाग गए। लेकिन पुलिस की सजगता से नाकाबंंदी हो जाने से लाम्बिया टोलनाके के निकट कार छोड़कर जंगल में भाग गए।
READ: भीलवाड़ा के अर्पित की सीएस फाउंडेशन में देश में 15 वीं रैंक


थानाप्रभारी पाचूराम चौधरी ने बताया कि भिनाय क्षेत्र के एकलसिंगा निवासी हनुमान मेघवंशी चित्तौडग़ढ़ से भाई को लाने कार से रवाना हुए। बिजयनगर के निकट हाइवे पर तीन जनें मिले और भीलवाड़ा तक लिफ्ट मांगी। विश्वास में हनुमान ने तीनों को कार में बैठा लिया। रायला से पहले एक ढाबे पर कार रोकी और तीनों ने सिगरेट पी। उसके बाद वहा से रवाना हुए। रायला से कुछ दूरी पर ही पहुंचेंगे होंगे एक लुटेरे ने बैग से दांतली निकाल कर हनुमान के गर्दन पर रखकर धमकाया। हनुमान ने दांतली को छिड़क दिया।
READ: 24 घण्टे से लापता था युवक, कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका

इससे उसकी गर्दन और अंगुली पर खरोच आई। उसने चलती कार में दांतली से एक लुटेरे पर हमला कर दिया और दूसरे लुटेरे का हाथ चबाकर गेट खोलकर नीचे कूद गया। इस दौरान लुटेरे वाहन लेकर भाग गए। उसने तत्काल निकट ही लोगों को सूचना दी। रायला पुलिस ने सूचना पर नाकाबंदी करवाई। लाम्बिया टोलनाके के कर्मचारियों को वाहन रोकने के लिए कहा। टोलनाके पर रास्ता बंद कर दिया। लुटेरों ने पकड़े जाने के डर से टोलनाके से पहले वाहन छोड़कर भाग गए। पुलिस लुटेरों की पहचान के प्रयास कर रही है।
सूदखोरों का नहीं लगा पता, तलाश में दबिश जारी

भीलवाड़ा. सूदखोरों से परेशान होकर आजाद चौक में कॉम्प्लेक्स की चौथी मंजिल से कूदने वाले अशोक कृपलानी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में सूदखोरों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। कोतवाली पुलिस ने उनके कई ठिकानों पर बुधवार को भी दबिश दी गई, लेकिन दफ्तर पर ताले लगे है तो परिजन बाहर होने की बात कर रहे है। पुलिस ने घरों की भी तलाशी ली है।

उपनिरीक्षक मेघना त्रिपाठी ने बताया कि सूदखोर ओम टावर वाला भवानीशंकर दाधीच के घर पर दबिश दी गई। परिजनों ने उसके शादी में बाहर जाने की बात कहीं। वहीं दीपक लोहिया के बाजार नम्बर तीन में, वीके गॉरमेंट्स वाला प्रदीप मेहता के शास्त्रीनगर, दीपक रांका के आजादनगर घर व नागौरी गार्डन स्थित दुकान पर दबिश दी गई है। उधर, मृतक की पत्नी बेसुध पड़ी हुई है। बार-बार पति को याद करके बेहोश हो जाती है। घर पर ढांढस बंधाने आने वालों का तांता लगा हुआ है। मालूम हो, १७ फरवरी की शाम को अशोक कृपलानी ने सूदखोरों से परेशान होकर आजाद चौक में कॉम्प्लेक्स की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। मृतक की पत्नी ने अगले दिन सूदखोरों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला कोतवाली में दर्ज कराया था
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो