कांग्रेस के दिग्गज डॉ. सीपी जोशी के स्वागत समारोह में लगे मोदी-मोदी के नारे

कांग्रेस के दिग्गज डॉ. सीपी जोशी के स्वागत समारोह में लगे मोदी-मोदी के नारे

Dinesh Saini | Publish: Apr, 17 2019 04:39:16 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

सभा में उपस्थित भाजपा समर्थक समाज के लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। इससे सभा में थोड़ी सियासी हलचल शुरू हो गई...

भीलवाड़ा।

महावीर जयन्ती ( mahaveer Jayanti 2019 ) के अवसर पर सकल दिगम्बर जैन समाज के सामूहिक भोज में आए विधानसभा अध्यक्ष डा. सीपी जोशी ( Dr. CP Joshi ) के स्वागत समारोह के दौरान समाज के ही कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगा दिए। दिगम्बर जैन समाज के राजेन्द्र बडजात्या ने बताया कि जोशी के स्वागत में कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राजेन्द्र बाकलीवाल जोशी के गुणगान कर रहे थे। बाकलीवाल का कहना था कि जोशी जब भीलवाड़ा से सांसद थे तब चम्बल पेयजल योजना लेकर आए। आज इनकी देन है कि चम्बल का पानी पूरे जिले को पीने को मिल रहा है। चारों तरफ सडक़ों का जाल बिछा दिया। यह सुन सभा में उपस्थित भाजपा समर्थक समाज के लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। इससे सभा में थोड़ी सियासी हलचल शुरू हो गई। इस कार्यक्रम में सांसद सुभाष बहेडिय़ा व शहर विधायक वि_लशंकर अवस्थी, प्रवीण चौधरी, प्रकाश गंगवाल सहित अन्य ने भी हिस्सा लिया था।


वहीं इधर... सीएम Ashok Gehlot ने मोदी और शाह पर लगाया ये बड़ा आरोप
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक आर्टिकल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात में जातीय समीकरण बिठाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी को दरकिनार कर रामनाथ कोविन्द को राष्ट्रपति बनवाया है। गहलोत ने यह आरोप बुधवार को उनके निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में लगाए। उन्होंने कहा कि एक आर्टिकल उन्होंने पढ़ा है, जिसमें अमित शाह के एक के बाद एक हथकंडों का खुलासा है। उस समय गुजरात के चुनाव आ रहे थे और मेरा मानना है कि अमित शाह ने जातीय समीकरण बिठाने के लिए रामनाथ कोविन्द को राष्ट्रपति बनाने की सलाह दी होगी। ऐसे में आडवाणी छूट गए, वरना राष्ट्रपति आडवाणी को बनना था। आडवाणी इस सम्मान के हकदार थे, लेकिन उन्हें इससे वंचित कर दिया गया। गहलोत ने यह भी कहा कि यह उनकी पार्टी का फैसला है और उनकी यह व्यक्तिगत टिप्पणी भी नहीं है। यह एक आर्टिकल में आया है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा नेता झूठ पर झूठ फैलाए जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 70 साल में ऐसी स्थिति पहली बार बनी है, जबकि प्रधानमंत्री स्तर से झूठ बोला जा रहा है। मोदी कुछ भी कर सकते हैं। चुनाव आयोग को यह देखना चाहिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned