कटार गांव में पैंथर की दहशत, खेतों से घरों में लौटे ग्रामीण

कटार गांव में इन दिनों पैंथर की दहशत फैली हुई है

By: tej narayan

Published: 29 Mar 2019, 05:59 PM IST

मोड़ का निम्बाहेड़ा।
आसींद क्षेत्र के कटार गांव में इन दिनों पैंथर की दहशत फैली हुई है। गत दस दिनों से क्षेत्र में पैंथर मंडराने से खेतों से लोग घरों को लौट गए हैं। ग्रामीणों ने वन विभाग को इसकी सूचना दी है।


जानकारी के अनुसार आसीन्द के कटार गांव में पैंथर नजर आने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों में पैंथर की दहशत इस कदर बैठी हुई है कि शाम के समय लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। गत दस दिनों से पैंथर ग्रेनाइट की मलबे में रह रहा है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी है। क्षेत्र में पैंथर की मौजूदगी को देखते हुए किसान खेतों से घरों को लौट गए हैं।


गौरतलब है कि गुरुवार रात सड़क पार करते अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक पैंथर की मौके पर ही मौत हो गई ।कारोही थानाधिकारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गुरलां गांव स्थित पहाड़ी से नीचे उतर कर एक तेंदुआ टीला का खेड़ा की तरफ जाते समय सड़क पार कर रहा था कि भीलवाड़ा से गंगापुर की तरफ जा रहै तेज गति से आये अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तेंदुए की मौके पर ही मौत हो गई।

 

गुरलां से कारोही मार्ग पर 2 किलोमीटर दूर राजमार्ग पर टिला खेड़ा चौराहा पर देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी । तो हर कोई मोबाईल से फ़ोटो व सेल्फी लेने में जुटता दिखा। वही ग्रामीणों ने कारोही पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने वन विभाग की टीम को सूचना दी । सूचना पर राजमार्ग की पेट्रोलिंग वेन मय टीम भी घटना स्थल पर पहुँची । वही पैंथर के शव को कारोही पुलिस थाने लाई जहां वन विभाग की टीम के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned