पिकअप से  एक लाख की शराब बरामद, एक गिरफ्तार

पिकअप से  एक लाख की शराब बरामद, एक गिरफ्तार
Rajasthan election alcohol recovered from pickup in bhilwara

Tej Narayan Sharma | Publish: Dec, 06 2018 03:05:30 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India


https://www.patrika.com/rajasthan-news/

बिजौलियां।

पुलिस ने विधानसभा चुनाव में सतर्कता बरतते हुए बुधवार को पिकअप से एक लाख रुपए की शराब बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।
प्रशिक्षु आरपीएस हिम्मत चारण को मुखबिर से सूचना मिली कि रसदपुरा-आरोली में पिकअप में अवैध रूप से शराब लाई गई है। जिसे मकान में रखा जा रहा है। सूचना पर टीम ने दबिश दी। पुलिस को देखकर दो जने मौके से भाग गए। वाहन चालक झाबरपुरा (माण्डलगढ़) निवासी श्यामसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर वाहन से देशी शराब की 13 पेटी बरामद की। वहीं मकान से 43 पेटी बरामद की गई।

513 पेटी शराब बरामद, सेल्समैन गिरफ्तार
सवाईपुर. बड़लियास थाना पुलिस ने बुधवार रात बनका खेड़ा में गोदाम पर दबिश देकर लाइसेंसी 513 पेटी शराब बरामद की। मौके से सेल्समेन को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाधिकारी रामगोपाल चौधरी को मुखबिर से सूचना मिली कि बनका खेड़ा में गोदाम में अवैध रूप से शराब रखी हुई है। सूचना पर पुलिस ने वहां दबिश दी। वहां 461 पेटी देशी, 24 पेटी बीयर तथा 28 पेटी अग्रेजी शराब बरामद की। यह शराब लाइसेंसी दुकान से यहां रखी गई थी, लेकिन यहां का कोई नक्शा पास नहीं था। न ही यहां का लाइसेंस था। पुलिस ने सेल्समैन दांतड़ा निवासी कमल सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned