नीलगाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटा नींबू से भरा ट्रक, एक घंटे तक कैबिन में फंसा रहा चालक, चार घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग 758 पर सवाईपुर के पास गुरुवार को एक ट्रक नीलगाय को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया

By: tej narayan

Published: 24 May 2018, 11:34 PM IST

सवाईपुर।
राष्ट्रीय राजमार्ग 758 पर सवाईपुर के पास गुरुवार को एक ट्रक नीलगाय को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमे ट्रक में सवार 4 व्यक्ति घायल गए। इनमें से दो की हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। ट्रक में नींबू भरे थे जो भीलवाड़ा की तरफ जा रहा था।

 

READ: अफीम सप्लायर को दस साल की सजा व एक लाख जुर्माना


जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा कोटा मार्ग पर मांडलगढ़ से भीलवाड़ा की तरफ जा रहा एक ट्रक सवाईपुर के पास भैंरूजी नेहरा की होटल के निकट अचानक सड़क पर नीलगाय सामने आ जाने से अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे उतर कर पलट गया। जिससे ट्रक में सवार बलेडी उज्जैन निवासी सुरेश यादव, महाराष्ट्र के टीवर खेड़ अब्दुल शेख व अदरत खान, महाराष्ट्र के बनज निवासी शिकमोहद्दीन शेख घायल हो गए। इनमें ट्रक चालक सुरेश यादव गंभीर घायल हो गए। ट्रक चालक 1 घंटे तक ट्रक में फंसा रहा जिससे लोडर की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। यह ट्रक महाराष्ट्र के आकोला से नींबू भरकर भीलवाड़ा जा रहा था।

 

READ: नशे में गवाही देने अदालत पहुंचने का मामला: सिपाही का समर्पण के बोला इसलिए नहीं पहुंचा अदालत, कारण जानकर आप भी चौक जाएंगे

 

तीन बजरी के ट्रेलर किए जब्त

बीगोद।

अवैध बजरी पर गुरुवार देर रात को पुलिस व खनिज विभाग ने सयुक्त कार्यवाही करते हुए तीन ट्रेलर बजरी के जब्त करने की कार्यवाही की। अवैध बजरी पर गुरुवार रात को बीगोद पुलिस थाने के बाहर बजरी वाहनों पर रात 9 बजे लाइव कवरेज ऑपरेशन शुरू किया। लाइव कवरेज को देखते हुए पुलिस व खनिज विभाग की टीमें बजरी वाहनों पर कार्यवाही करने के लिए दौड़ पड़ी और बडलियास के पास तीन बजरी के ट्रेलर जब्त कर बीगोद पुलिस थाने लेकर आई। जब्त ट्रेलरों को पुलिस थाने पर आवश्यक कार्यवाही के लिए लाकर खड़ा करवा गया। कार्यवाही के दौरान बिजौलियां खनिकार्यदशक दिलीप सुथार और बीगोद व बडलियास पुलिस चौकी की टीम साथ थी।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned