मजदूरी की कहकर घर से​ निकला युवक शाम को नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाशा, जब उसे इस हाल में पाया तो परिजनों के उड़ गए होश, मच गई चीख पुकार

tej narayan

Publish: Jul, 13 2018 08:41:46 PM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
मजदूरी की कहकर घर से​ निकला युवक शाम को नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाशा, जब उसे इस हाल में पाया तो परिजनों के उड़ गए होश, मच गई चीख पुकार

पालड़ी गांव में मजदूरी के लिए निकले युवक का शव चौबीस घंटे बाद पेड़ पर लटका मिलने से शुक्रवार सुबह सनसनी फैल गई

भीलवाड़ा।

पालड़ी गांव में मजदूरी के लिए निकले युवक का शव चौबीस घंटे बाद पेड़ पर लटका मिलने से शुक्रवार सुबह सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार पालड़ी निवासी सांवरमल भील (30) गुरुवार सुबह भीलवाड़ा में निर्माणाधीन मकान में आरसीसी का कार्य करने की बात कहते हुए घर से निकला था। शाम को घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

 

इसी दौरान शुक्रवार सुबह गांव में ही कोठारी नदी के मुहाने एक पेड़ पर युवक फंदे पर झूलता दिखा। लापता सांवर की तलाश करते परिजन भी मौके पर आ गए। यहां सांवर का शव देख कर उनके होश फख्ता हो गए। सदर पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का मानते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया।

 

उपखंड अधिकारी की कार के शीशे तोडऩे वालों को जेल भेजा

पारोली . पेयजल समस्या को लेकर कोटडी उपखंड अधिकारी की कार के शीशे तोडऩे के मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि साखड़ा के लोगों ने 23 मई को पेयजल समस्या मामले को लेकर साखड़ा चौराहे पर झाडिय़ां डालकर मार्ग बाधित कर दिया था।

मौके पर समझाइश करने पहुंचे कोटडी उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह की कार पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए थे ।पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए साखड़ा निवासी राधेश्याम वैष्णव, दिनेश शर्मा, भगवती उर्फ कालू लाल गुर्जर को गुरुवार को गिरफ्तार किया था तीनों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को कोटड़ी मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया । जिन्हें जेल भेजा गया । शेष आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। गौरतलब हैै क‍ि साखड़ा के लोगों ने 23 मई को पेयजल समस्या मामले को लेकर साखड़ा चौराहे पर झाडिय़ां डालकर मार्ग बाधित कर दिया था। इस मौके पर समझाइश के लिए पहुंचे अधिकारियों की गाड़ी के शीशे तोड़ द‍िए थे। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया था।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned