scriptबिजली का बिल भरा नहीं, कर्मचारियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा | Electricity bill not paid, villagers ran and beat electricity workers | Patrika News

बिजली का बिल भरा नहीं, कर्मचारियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

locationभिंडPublished: Jul 10, 2021 09:44:27 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

विद्युत ट्रांसफार्मर उतारने पोल पर चढ़े कर्मियों के अलावा नीचे खड़े बिजली कर्मचारियों पर किया हमला। युवाओं से बोले ग्रामीण, पीटो सबको पुलिस केस होय तो हम जमानत कराए लें

bhind_lahar.jpg

भिण्ड. बकाया विद्युत बिल चुकता नहीं किए जाने पर लहार विकासखण्ड के ग्राम अखदेवा में विद्युत ट्रांसफार्मर उतारने पहुंचे बिजली कर्मचारियों को ग्रामीणों ने पीट पीटकर घायल कर दिया। वारदात 08 जुलाई की शाम करीब 5 बजे की है। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Must See: तीन महिलाओं को धोखा दे चुका लव जेहाद का आरोपी

बिजली कर्मचारी निरंजन मनोडिय़ा निवासी विद्युत उप संभाग लहार ने पुलिस को बताया कि वह अखदेखा में उपभोक्ताओं पर लाखों रुपए विद्युत बिल बकाया है। ऐसे में वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा विद्युत ट्रांसफार्मर उतारकर लाने के निर्देश दिए गए थे। लिहाजा अपनी ड्यूटी को अंजाम देने के लिए वह अपने साथ अन्य दो कर्मचारियों को लेकर गांव पहुंचे। जैसे ही उन्होंने पोल से चढ़कर विद्युत ट्रांसफार्मर उतरवाने की कार्यवाही शुरू की तभी अरविंद दुबे, अंशू पुत्र राजराम, अभिषेक पुत्र राजाराम एवं रामबिहारी पुत्र रामनारायण दुबे निवासीगण अखदेखा ने डीपी उतारने से रोकना शुरू कर दिया।

Must See: बिजली चोरी नहीं पकड़ने पर इंजीनियरों की रोकी सैलरी

डीपी उतारने के प्रयास में ही गांव के बुजुर्ग व्यक्ति ने कहा कि पीटो सबको पुलिस केस होय तो जमानत कराए लें। तभी अरविंद दुबे, अंशू दुबे, अभिषेक दुबे, रामबिहारी दुबे ने हमला कर दिया। ऐसे में उन्होंने लाइनमैन रामकेश सिंह को नीचे पटक लिया और जमकर लातअघूंसे चलाए। जाते वक्त हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे गए।

Must See: मीटर रीडर नहीं कर सकेगा परेशान शुरू हुई नई व्यवस्था

विद्युत वितरण कंपनी भिण्ड के महाप्रबंधकदिनेश सुखीजा ने बताया कि जिन गांवों के उपभोक्ताओं पर बिल बकाया है उन गांवों के विद्युत ट्रांसफार्मर उतरवाने के लिए पुलिस बल को पर्याप्त संख्या में ले जाकर कार्यवाही की जाएगी। हमलावरों पर केस दर्ज करा दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो