scriptशादी के एक साल बाद प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, बोली- मेरी मी | Girlfriend reached boyfriend house after a year said- marry me | Patrika News
भिंड

शादी के एक साल बाद प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, बोली- मेरी मी

युवक-युवती के बीच लंबे समय से चल रहा था अफेयर, करीब एक साल पहले युवती के घरवालों ने उसकी कहीं और करा दी थी शादी..

भिंडMay 16, 2024 / 04:13 pm

Shailendra Sharma

Girlfriend reached boyfriend house
भिंड के फूप कस्बे के जाजेपुरा गांव में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक शादीशुदा प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। शादीशुदा प्रेमिका प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही थी और जब प्रेमी ने शादी से इंकार किया तो हंगामा मच गया। मामला थाने पहुंच गया है और शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

एक साल पहले हुई थी प्रेमिका की शादी


जाजेपुरा गांव की रहने वाली 24 साल की युवती की शादी करीब एक साल पहले गोरमी में हुई थी। शादी से पहले युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग था। शादी के बाद भी युवती अपने प्रेमी को नहीं भुला पाई और अब जब अपने मायके आई तो प्रेमी के घर पहुंच गई। शादीशुदा प्रेमिका ने दरवाजा खटखटाया और जैसे ही प्रेमी ने दरवाजा खोला तो उससे शादी करने और साथ रहने की जिद करने लगी। प्रेमी ने शादी करने से इंकार किया तो प्रेमिका भड़क गई और विवाद करने लगी। जिसके कारण युवक ने भी उसे जमकर खरी खोटी सुना दी।
यह भी पढ़ें

बेटे ने नशे के लिए माता-पिता को बेसबॉल के बैट से पीटा, पिता की मौत


थाने पहुंची प्रेमिका दर्ज कराई शिकायत


प्रेमी के खरी-खोटी सुनाए जाने से दुखी शादीशुदा प्रेमिका सीधे पुलिस थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ अभद्रता व गाली गलौच करने की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए मामला जांच में ले लिया है और आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

होटल के कमरों में पकड़ाए लड़के-लड़कियां, पुलिस के पहुंचते ही मचा हड़कंप


Hindi News/ Bhind / शादी के एक साल बाद प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, बोली- मेरी मी

ट्रेंडिंग वीडियो