scriptसरसों तेल की लूट : सड़क पर पलटा टैंकर, घायल ड्राइवर को देखने के बजाय तेल लूटने लगी भीड़, VIDEO | Mustard oil Tanker overturned on road instead of seeing injured driver crowd looting oil see video | Patrika News
भिंड

सरसों तेल की लूट : सड़क पर पलटा टैंकर, घायल ड्राइवर को देखने के बजाय तेल लूटने लगी भीड़, VIDEO

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे टैंकर मालिक और कोतवाली पुलिस ने लोगों को हटाकर मामला सुलझाया। तबतक 14 टन तेल ले जा चुकी थी भीड़।

भिंडApr 18, 2024 / 08:34 am

Faiz

mustered oil tanker overturned
मध्य प्रदेश के भिंड जिले में बुधवार को सरसों के तेल से भरा एक टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। जैसे ही यह खबर आसपास के लोगों में फैली देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कमाल की बात तो ये है कि चंद मिनटों के भीतर ही डब्बा, बाल्टी समेत अन्य कई बर्तन लिए लोगों में तेल लूटने की होड़ मच गई। टैंकर पलटने से फैल रहे सरसों के तेल को स्थानीय लोग लूटकर ले जाने लगे। आलम ये था कि, ज्यादा से ज्यादा तेल लूटने के चक्कर में कुछ लोगों के बीच विवाद भी हुए। हालांकि, घटना की सूचना पर टैंकर मालिक और पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने स्थितियों को काबू में किया।
आपको बता दें कि, ये पूरी घटना भिंड जिले के अंतर्गत आने वाले कोतवाली थाना इलाके की है। मुरैना से 14 टन सरसों का तेल भरकर उत्तर प्रदेश के लखनऊ ले जाया जा रहा था। भिंड में टैंकर मालिक के घर पूजन के बाद उत्तर प्रदेश के लखनऊ के लिए तेल रवाना हुआ था। इस दौरान बाईपास रोड स्थित जगदीश मैरिज गार्डन के सामने टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया।
यह भी पढ़ें- चलती ट्रेन पर चढ़ते समय प्लेटफॉर्म से गिरी महिला, फिर इस चमत्कार से बची जान, VIDEO

तेल लूटने वालों की लगी भीड़

टैंकर पलटने की सूचना मानों जैसे आग की तरह पूरे इलाके में फेल गई। देखते ही देखते तेल की लूट करने वाले भी लगातार मौके पर पहुंचने लगे और सड़क पर बह रहे सरसों के तेल को स्थानीय लोगों ने लूटना शुरु कर दिया। तभी टैंकर मालिक और शहर कोतवाली पुलिस भी ड्राइवर की सूचना पर मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो