script2 दिन तक घर में छिपा रहा सांप, मौका मिलते ही महिला को डसा, मौत | snake hiding in house for 2 days bitten the woman | Patrika News

2 दिन तक घर में छिपा रहा सांप, मौका मिलते ही महिला को डसा, मौत

locationभिंडPublished: Sep 23, 2021 04:33:25 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सांप के डंसने के बाद महिला को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे..इसके बाद झाड़फूंक भी कराई पर नहीं बची जान…

sanke.png

भिंड. दो दिन से महिला को घर में सांप नजर आ रहा था। महिला ने परिवार के लोगों को भी बताया, परिवारवालों ने घर के अंदर सांप की तलाश भी की पर सांप नहीं मिला। दो दिन तक सांप घर में ही छिपा रहा और बुधवार को मौका पाते ही महिला को अपना शिकार बना डाला। महिला घर पर काम कर रही थी तभी ऊपर टीनशेड पर पड़े पाइप में छिपे सांप ने उसके सिर पर डस लिया। परिजन महिला को लेकर ग्वालियर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने शरीर में जहर फैलने की बात कही। इसके बाद परिजन झाड़फूंक कराने के लिए महिला को लेकर अटेर के खिरिका गांव भी पहुंचे लेकिन महिला की जान नहीं बचाई जा सकी।

 

ये है पूरा मामला..
सर्प दंश के शिकार से महिला की मौत का ये मामला भिंड जिले के मेहगांव थाना क्षेत्र के बहुआ गांव की है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाली लक्ष्मी कुशवाह को दो दिन से घर के अंदर सांप नजर आ रहा था। परिवारवालों ने कई बार सांप को ढूंढने की कोशिश की पर सांप नहीं मिला। बुधवार को महिला के सास-ससुर वैक्सीन लगवाने के लिए गए थे। महिला लक्ष्मी घर पर अकेली थी और घर के काम कर रही थी इसी दौरान टीन शेड पर पाइप के टुकड़े में छिपे बैठे सांप ने लक्ष्मी के सिर में डस लिया। सांप के डंसते ही लक्ष्मी ने सांप को पकड़कर जमीन पर पटक दिया और तुरंत परिजन को बताया। परिजन तुरंत लक्ष्मी को लेकर ग्वालियर के जेएएच अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि सांप का जहर महिला के सिर में फैल चुका है। इसके बाद परिजन तुरंत लक्ष्मी को लेकर अटेर के खिरिका गांव पहुंचे जहां उसकी झाड़फूंक कराई लेकिन झाड़फूंक करने वालों ने भी देरी से बात कही। इसके बाद फिर परिजन लक्ष्मी को लेकर मेहगांव अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लक्ष्मी का पति इंदौर में काम करता है और घटना के वक्त भी इंदौर में ही था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो