scriptसाउथ में बजेगा भोजपुरी सिनेमा का डंका, महादेव अवतार में जल्द नजर आएंगे रवि किशन | Actor Ravi Kishan will soon be seen in Mahadev avatar | Patrika News
भोजपुरी

साउथ में बजेगा भोजपुरी सिनेमा का डंका, महादेव अवतार में जल्द नजर आएंगे रवि किशन

Mahadev Ka Gorakhpur: महादेव अवतार में जल्द नजर आएंगे सांसद और धाकड़ भोजपुरी एक्टर रवि किशन। उनकी अपकमिंग भोजपुरी मूवी ‘महादेव का गोरखपुर’ बहुत जल्द नजदीकी सिनेमा घरों में लगने वाली है। लेकिन बड़ा सवाल है, कि यह मूवी साउथ में कैसे धमाल मचाएगी? आइए जानते हैं।

Feb 02, 2024 / 08:01 pm

Saurabh Mall

mahadev_ka_gorakhpur.jpg

Ravi Kishan new movies ‘Mahadev Ka Gorakhpur’

Ravi Kishan: भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार रवि किशन एक बार फिर धमाल मचाने वाले हैं। वजह यह है, कि उनकी अपकमिंग मूवी ‘महादेव का गोरखपुर’ (Mahadev ka gorakhpur) बहुत जल्द नजदीकी सिनेमा घरों में लगने वाली है। फिल्म का टीजर पहले ही जनवरी माह में लॉन्च कर दिया गया है। टीजर में साफतौर पर देखा जा सकता है, कि रवि किशन महादेव के एक अंश रौद्र रूप में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 5 भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाली है। अब यह मूवी साउथ में कैसे मचाएगी धमाल आइए जानते हैं।
ravi_kishan.jpg

साउथ के फैंस भी कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार
अपनी एक्टिंग के दम पर हर किरदार में जान फूंकने वाले अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन की नई फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ (Mahadev ka gorakhpur) बहुत जल्द तहलका मचाने वाली है। फैंस टीजर देखने के बाद उत्साहित हैं। यह मूवी 5 भाषाओं हिंदी, भोजपुरी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में एक साथ रिलीज की जाएगी। बतौर एक्टर रवि किशन पहले भी कई अन्य साउथ की फिल्मों में काम कर चुके हैं। ऐसे में साउथ के फैंस भी इस मूवी को लेकर लालायित और उत्साहित नजर आ रहे हैं। देखा जाए तो बहुत कम ऐसी भोजपुरी मूवीज होती है, जो साउथ लैंग्वेज में डब की जाती हैं। यह मूवी उनमें से एक है।

क्लासी लुक में नजर आए शाहिद कपूर, फोटोशूट में दिखा कातिलाना अंदाज

Hindi News/ Entertainment / Bhojpuri / साउथ में बजेगा भोजपुरी सिनेमा का डंका, महादेव अवतार में जल्द नजर आएंगे रवि किशन

ट्रेंडिंग वीडियो