script‘सास भी कभी बहू थी’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग | Bhojpuri film Saas Bhi Kabhi Bahu Thi trailer out now on youtube watch video | Patrika News
भोजपुरी

‘सास भी कभी बहू थी’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Trailer : भोजपुरी फिल्म ‘सास भी कभी बहू थी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबईJun 03, 2023 / 02:50 pm

Jyoti Singh

bhojpuri_film_saas_bhi_kabhi_bahu_thi_trailer_out_now_on_youtube_watch_video.png
इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में फिल्म ‘सास भी कभी बहू थी’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म के टाइटल के बाद से ही लोग इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच शनिवार को मेकर्स ने ‘सास भी कभी बहू थी’ (Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर को B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में सास और बहू के बीच की तू तू-मैं मैं को दिखाया गया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
प्योर फैमिली ड्रामा है फिल्म

बता दें कि वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन कृत मैडज मूवी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘सास भी कभी बहू थी’ का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है। यह फिल्म एक प्योर फैमिली ड्रामा है। जिसमें सास के किरदार में किरण यादव और बहू के किरदार में संचिता बनर्जी नजर आ रही हैं। फिल्म पर बात करते हुए निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि फिल्में समाज का आईना होती है। यह अक्सर सुनने को मिलता है लेकिन क्यों होती हैं, ऐसा इस फिल्म में दर्शक महसूस कर पाएंगे और फिल्म बेजोड़ बनी है।
1.png
सभी वर्गों का रखा गया ध्यान

प्रदीप सिंह ने आगे कहा कि महिला प्रधान फिल्म होकर भी समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रख कर हमनें ‘सास भी कभी बहू थी’ को बनाया है। फिल्म की मेकिंग अत्याधुनिक तकनीक और उच्च मानदंड के साथ किया गया है। यह फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है। फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर आएगी तो सभी लोग इसे सिनेमा घरों में जाकर देखें और अपनी प्रतिक्रिया भी दे और यही मैं कहना चाहूंगा।
यह भी पढ़े – इलियाना डिक्रूज ब्वॉयफ्रेंड संग कर रहीं बेबीमून एन्जॉय, साथ में शेयर की पहली तस्वीर

2.png
मनोरंजन के साथ देगी महत्वपूर्ण संदेश

वहीं फिल्म के निर्देशक अजय कुमार झा ने कहा कि ‘सास भी कभी बहू थी’ की कहानी सास और बहू और परिवार के बीच की है। हमारी भोजपुरी की आत्मा आज भी हमारे समाज, परिवार और संस्कार में बसती है। इसलिए हम मनोरंजन के साथ महत्वपूर्ण संदेश लेकर आए हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म तकनीकी और स्टोरी टेलिंग के लेवल पर बेहद खास बनी है। एक लाइन में कहें तो यह फिल्म मनोरंजन का फुल पैकेज है। इसे हर वर्ग के दर्शकों को देखना चाहिए।
फिल्म में ये लोग निभा रहे रोल

फिल्म ‘सास भी कभी बहू थी’ में आदित्य ओझा, संचिता बनर्जी, किरण यादव, संजय पांडेय, प्रकाश जैस, श्वेता वर्मा, करन पांडेय, निशा सिंह प्रमुख भूमिका में हैं। संगीतकार ओम झा और गीतकार अरविन्द तिवारी हैं। इस फिल्म के गाने को अलका झा, नंदिनी तिवारी, प्रियंका सिंह, सेतु सिंह और ओम झा ने गाया है। लेखक अरविन्द तिवारी, छायांकन डी .के. शर्मा, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और आर्ट डायरेक्टर रणधीर दास हैं। संकलन गुर्जंत सिंह, पोस्ट प्रोडक्शन 3 स्टूडियो और कार्यकारी निर्माता अनवर वीरानी व कमल यादव हैं। फिल्म के म्यूजिक और सभी राइट्स B4U भोजपुरी के पास सुरक्षित हैं।

Home / Entertainment / Bhojpuri / ‘सास भी कभी बहू थी’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो