scriptबजरंगबली के आशिर्वाद से इन 3 राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत, रातों-रात बन सकते हैं करोड़पति | 12 march 2019 Ka Rashifal Pisces aaj ka rashifal in hindi | Patrika News

बजरंगबली के आशिर्वाद से इन 3 राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत, रातों-रात बन सकते हैं करोड़पति

locationभोपालPublished: Mar 12, 2019 11:32:44 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

बजरंगबली के आशिर्वाद से इन 3 राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत, रातों-रात बन सकते हैं करोड़पति

Rashifal

Rashifal

भोपाल। आने वाले दिनों में कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है आज के दिन कुछ राशियों पर हनुमान जी कृपा रहने वाली है। बजरंगबली विषम परिस्तिथियों से लड़ने के लिए शक्ति भी प्रदान करते हैं। आने वाले दिनों में सूर्य की अपनी दिशा बदलने के कारण कई राशि के जातकों के लिए ये काफी फलदायी रहने वाला है। जिससे कुंभ, वृश्चिक और कर्क राशि के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। वहीं दूसरी ओर आज के दिन सूर्य-चंद्रमा वैधृति नाम का अशुभ योग भी बना रहे है, जिससे मिथुन, तुला, धनु और मेष राशि वालों की मुश्किलें थोड़ा बढ़ सकती है। जानिए उन 3 राशियों के बारे में जिनकी किस्मत आज बदलने वाली है……

pandit ji

कुंभ राशि

आने वाला समय आपके लिए आनंददायक रहेगा। आप अपने जीवन में बड़ी सफलताएं अर्जित करते हुए आगे बढ़ेंगे। आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। क्रोध में आकर किसी भी प्रकार का बड़ा फैसला ना करें तो, समझ कर आगे बढ़ने से आपको लाभ होगा। आपके सभी कार्य संपन्न होंगे। माता लक्ष्मी की कृपा दृष्टि आप के ऊपर सबसे अधिक बनी रहेगी।

pandit ji

वृश्चिक राशि

आज आपको निवेश से लाभ होगा। लक्ष्य ध्यान में रखकर प्रयत्न करने से सफलता मिलगी। बुजुर्गों को परिवार में समर्थन मिलेगा।आपका पूरा योगदान होगा। आप नौकरी में पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं। पैसे की समस्या खत्म हो जाएगी।

कर्क राशि

आर्थिक स्थिति में अच्छे और फायदेमंद बदलाव आएंगे। आपका अच्छा बर्ताव आपके आसपास के लोगों को खुश रखेगा। आपकी सेहत पहले की अपेक्षा बेहतर होगी। जरूरत से ज्यादा काम करने से बचें और खुद को पर्याप्त समय और आराम दें। आप परिश्रम से उम्मीद से अधिक धन कमा पाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो