scriptactor akshay kumar met home minister narottam mishra for second time | गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा से दूसरी बार मिले अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म शूटिंग के लिए आए हैं भोपाल | Patrika News

गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा से दूसरी बार मिले अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म शूटिंग के लिए आए हैं भोपाल

शनिवार को एक बार फिर अक्षय कुमार की मुलाकात प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा से निवास पर हुई। अक्षय ने नरोत्तम के घर पहुंचकर उसने सौजन्‍य भेंट की।

भोपाल

Published: April 16, 2022 04:20:57 pm

भोपाल. बॉलीवुड के मिस्‍टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नेक्ट कमिंग फिल्म सेल्‍फी की शूटिंग के सिलसिले में राजधानी भोपाल में हैं। हालांकि, इस दौरान उनकी मुलाकात मध्य प्रदेश के शीर्ष नेताओं से भी काफी हो रही है। इसी कड़ी में शनिवार को एक बार फिर अक्षय कुमार की मुलाकात प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा से निवास पर हुई। अक्षय ने नरोत्तम के घर पहुंचकर उसने सौजन्‍य भेंट की। आपको बता दें कि, इससे पूर्व करीब दो हफ्ते पहले ही इन दोनों की मुलाकात हुई थी।

News
गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा से दूसरी बार मिले अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म शूटिंग के लिए आए हैं भोपाल

इससे पहले 5 अप्रैल को नरोत्‍तम मिश्रा खुद अभिनेता अक्षय कुमार से मिलने भोपाल के नूर-उस-सबाह होटल पहुंच गए थे। उस मुलाकात के बाद दोनों के बीच ट्विटर पर दिलचस्‍प संवाद भी चला था। उसी दौरान अक्षय कुमार की ओर से भोपाल के लिए जो प्रतिक्रिया दी, उसे सुनकर भोपालवासी गदगद हो गए। उस दौरान अक्षय ने न सिर्फ भोपाल की खूबसूर्ती की तारीफ की थी, बल्कि यहां के व्‍यंजनों को भी काफी सराहा था। उन्होंने कहा था कि, यहां का भोजन भी कमाल है, जिसने मेरी डाइटिंग के सब प्लान हवा में उड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- पत्रिका प्रॉपर्टी मेला : प्रॉपर्टी खरीदने वालों को लुभा रहे हैं ये खास ऑफर्स, लग रहा खरीदारों का हुजूम


सीएम शिवराज से भी मिले थे अक्षय

No data to display.

इसके अलावा, दो दिन पहले अक्षय कुमार सीएम शिवराज से मिलने मुख्‍यमंत्री निवास पहुंचे थे। यहां मुख्यमंत्री ने अक्षय कुमार को प्रदेश में कला संस्कृति के क्षेत्र में संचालित गतिविधियों और प्रदेश में फिल्म निर्माण की गतिविधियों को प्रोत्साहन देने के लिए की जा रही पहल से अवगत कराया था। इसके साथ ही अक्षय कुमार को शाल-श्रीफल, चंदेरी सिल्क का प्रसिद्ध गमछा और सांची स्तूप की प्रतिकृति भेंट की थी। इसके बाद दोनों ने साथ मिलकर स्‍मार्ट सिटी पार्क में पौधारोपण भी किया था।

शिवराज कैबिनेट के मंत्री का बयान, बड़े नेताओं के बेटों को भी मिले टिकट, देखें वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.