scriptउद्योगपति आनंद महिंद्रा ने बताया अपना सपना, तो शिवराज बोले- मध्यप्रदेश में पूरा करें | Anand Mahindra ex film student may just take up mp cm offer | Patrika News
भोपाल

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने बताया अपना सपना, तो शिवराज बोले- मध्यप्रदेश में पूरा करें

मध्यप्रदेश के धार जिले की तस्वीर शेयर कर जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने बताया अपना शौक…।

भोपालJan 24, 2022 / 06:30 pm

Manish Gite

anand1.jpg

भोपाल। महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जब अपने छुपे हुए शौक के बारे में खुलासा किया तो यह बात सीएम शिवराज सिंह चौहान तक पहुंच गई। चौहान ने तुरंत ही आनंद महेंद्र को एमपी आने का न्योता दे दिया।

 

दरअसल, जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर 1977 के दौरान मध्यप्रदेश के धार जिले के डही क्षेत्र में ली गई थी। इस तस्वीर पर आई प्रतिक्रिया पर आनंद महिंद्रा (Mahindra Group) ने लिखा था कि वे फिल्ममेकर बनना चाहते थे। महिंद्रा का ट्वीट पढ़ने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) ने उन्हें प्रदेश में आने का निमंत्रण दे दिया। शिवराज सिंह चौहान ने भी कहा है कि यह वास्तव में खुलासा है। यदि आप कभी भी कैमरे के पीछे जाने की इच्छा रखते हैं, तो मध्यप्रदेश में आपका स्वागत है।

 

mahindra1.jpg

आनंद महिंद्रा ने एक यूजर को दिए जवाब में कहा था कि वे फिल्म मेकर बनना चाहते थे। मैंने कालेज में फिल्म की पढ़ाई की, मेरी थीसिस एक फिल्म पर ही थी, जिसे मैंने 1977 में कुंभ मेले पर बनाया था। शेयर की गई तस्वीर के बारे में बताते हुए महिंद्रा कहते हैं कि लेकिन यह तस्वीर डाक्यूमेंट्री की शूटिंग के दौरान इंदौर के पास धार जिले के सुदूर गांव डही की है।


गौरतलब है कि इससे पहले आनंद महिंद्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें चारों हाथ-पैर से दिव्यांग होने के बावजूद एक व्यक्ति ई-रिक्शा चलते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी राहगीर ने उस शख्स को रोककर उससे बातचीत की। इस दौरान राहगीर ने जब पूछा कि कैसे ई-रिक्शा को चलाते हो तो, उस शख्स ने दिखाया कि कैसे वह बिना किसी अंग के वाहन को इधर-उधर कर सकता है। आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर ढेरों लोग अपने-अपने रिएक्शंस दिए।

 

 

CM Shivraj Singh Chauhan MP CM Shivraj Singh Chauhan Sick News
IMAGE CREDIT: patrika

आनंद महिंद्रा इस शख्स के जज्बे को देखते हुए और तारीफ करते हुए उसे नौकरी देने का वादा किया। दिल्ली निवासी इस शख्स का वीडियो देखकर आनंद महिंद्रा अचंभित रह गए, क्योंकि शख्स ने अपनी ‘दिव्यांगता’ को समस्या नहीं बनने दिया। इसके बाद उन्होंने महरौली इलाके के इस शख्स को अपनी कंपनी में नौकरी का आफर भेज दिया है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए दिव्यांग शख्स ने यह भी बताया कि इसमें एक स्कूटर का इंजन लगाया गया है। इसके साथ साथ उसने यह भी बताया कि इस गाड़ी को वह पांच साल से चला रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x872fhf

Hindi News/ Bhopal / उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने बताया अपना सपना, तो शिवराज बोले- मध्यप्रदेश में पूरा करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो