scriptआश्रम विवाद: सांसद प्रज्ञा सिंह का भारत भक्ति अखाड़ा बनाएगा अपना सेंसर बोर्ड | Ashram controversy: Leaders see the script first, then we will allow | Patrika News

आश्रम विवाद: सांसद प्रज्ञा सिंह का भारत भक्ति अखाड़ा बनाएगा अपना सेंसर बोर्ड

locationभोपालPublished: Oct 26, 2021 01:38:20 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

नेता कह रहे पहले हम देखेंगे स्क्रिप्ट, फिर करने देंगे शूटिंग

censor_board.png

भोपाल. वेब सीरीज का कंटेंट फिलहाल सेंसरशिप के दायरे से बाहर है। नियम बनाने की बात चल रही है। इससे पहले ही प्रदेश के नेता सेंसर बोर्ड बनने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म बनने के बाद प्रमाणन के लिए काम सेंसर बोर्ड का है, वह काम तत्काल करने की बात नेता कह रहे हैं। मामला भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 से जुड़ा हुआ है। डायरेक्टर प्रकाश झा से बजरंगदल कार्यकर्ताओं द्वारा विवाद के बाद मामला और बढ़ गया है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, अब यह तय करेंगे कि जिला प्रशासन से पहले स्क्रिप्ट दिखाकर अनुमति लो। यदि धार्मिक भावना आहत नहीं होती है तो ही अनुमति दी जाएगी। हम ऐसे मामले में सुरक्षा भी मुहैया कराएंगे। इस सीरीज को दिखवाएंगे।? सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने साधु-संतों से मुलाकात की। कहा, जब तक वे इसकी स्क्रिप्ट नहीं देख लेतीं, तब तक आश्रम की शूटिंग नहीं होने देंगी।

Must See: जरूरी खबरः फिर निरस्त हुई कई ट्रेन कई के बदले रूट

यह हुआ था
नारेबाजी, झूमाझटीरविवार को वेब सीरीज आश्रम-3 की पुरानी जेल में शूटिंग चल रही थी। इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जेल परिसर में घुस गए और हंगामा किया। इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा के साथ झूमाझटकी की। कार्यकर्ताओं ने वैनिटी वैन, कार, ट्रक में रखा सामान, मशीनरी में भी तोडफ़ोड़ की।

Must See:उपचुनाव में सिंधिया का फिल्मी अंदाज, बताया कैसे उड़ते हैं कांग्रेसी

जेल परिसर में पुलिस का पहरा
मंत्री नगरीय प्रशासन भूपेंद्र सिंह ने कहा कि हंगामे के बाद एहतियात के तौर पर पुरानी जेल के पास पुलिस बल तैनात किया गया है। डीआइजी इरशाद वली ने कहा, यूनिट की ओर से पुलिस से सुरक्षा की कोई मांग नहीं की गई थी। ऐसी मांग अभी भी नहीं आई है, परिस्थितियों को देखते हुए पुलिस तैनात की है।&आश्रम वेब सीरीज को लेकर कुछ भ्रम की स्थिति है। इस विषय को सरकार देखेगी। यदि वेब सीरीज में विवादित विषय हुआ तो फिर उसे राज्य में प्रतिबंधित किया जाएगा।
Must See: दस साल पहले मिलावटी दूध बेचने पर मिली सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो