script

उपचुनाव में सिंधिया का फिल्मी अंदाज, बताया कैसे उड़ते हैं कांग्रेसी

locationअलीराजपुरPublished: Oct 25, 2021 06:09:53 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

कमलनाथ सरकार पर कहा एक सरकार थी बड़े भाई,छोटे भाई की सरकार

scindia.png

अलीराजपुर। मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहा है। बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं की सभाएं हो रही हैं दोनों ही पार्टियों ने अपने अपने स्टार प्रचारकों मैदान में उतार दिया है। आज अलीराजपुर के जोबट में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला।

सिंधिया सोमवार को जोबट में बीजेपी प्रत्याशी सुलोचना रावत के पक्ष में चुनावी प्रचार करने पहुंचे थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को लेकर तंज कसते हुए फिल्मी अंदाज में मिमिक्री की। सभा को संबोधित करते हुए मंच से सिंधिया ने कहा कि जनता से तीन साल में प्रदेश में दो सरकारें देखी। इनमें से एक सरकार बड़े भाई, छोटे भाई की थी।

Must See: दस साल पहले मिलावटी दूध बेचने पर मिली सजा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x852rdd

सिंधिया ने जिस फिल्मी स्टाइल में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बड़े भाई और छोटे भाई को बोला तो सभा में लोगों के ठहाके लग गए। सिंधिया ने कांग्रेसियों पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार आने पर कैसे उड़ते हैं कांग्रेसी। जिस तरह से छत्ते में शहद होने पर मधुमक्खी आती है और शहद चूस कर फुर्र से उड़ जाती है। कांग्रेसी भी चुनाव के समय ऐसे ही जनता के बीच आते हैं।

Must See: बाघ की मुंह दिखाई के पर्यटकों ने दिए साढ़े 6 करोड़

सिंधिया यहीं नहीं रुके उन्होंने कमलनाथ-दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि एक नेता हमारी पूर्व मंत्री इमरती देवी को आइटम कहते हैं और दूसरा नेता हेमामालिनी डायन। सिधिया ने कांग्रेसियों को अपना दिमाग विकसित करने की नसीहत तक दे डाली। सिंधिया ने कहा कि इस समय देश में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार है, इसलिए अब विकास का डबल इंजन से प्रदेश का विकास तेजी से हो रही है। सिंधिया के साथ मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो