scriptबड़ा उलटफेर : कमलनाथ से मुलाकात के बाद कांग्रेस में शामिल हुए बसपा के दो दर्जन से ज्यादा नेता | bahujan samaj party leaders join congress after meet kamalnath | Patrika News

बड़ा उलटफेर : कमलनाथ से मुलाकात के बाद कांग्रेस में शामिल हुए बसपा के दो दर्जन से ज्यादा नेता

locationभोपालPublished: Jun 07, 2020 06:04:06 pm

Submitted by:

Faiz

ग्वालियर चम्बल संभाग के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दो दर्जन से अधिक नेताओं ने भोपल स्थित पीसीसी कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

news

बड़ा उलटफेर : कमलनाथ से मुलाकात के बाद कांग्रेस में शामिल हुए बसपा के दो दर्जन से ज्यादा नेता

भोपाल/ मध्य प्रदेश में बीते कई दिनों से चल रही राजनीतिक उलटफेर की हलचल अब सामने आ गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ से मुलाकात के बाद ग्वालियर चम्बल संभाग के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दो दर्जन से अधिक नेताओं ने भोपल स्थित पीसीसी कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नर्मदाप्रसाद प्रजापति, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, सज्जन वर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बसपा का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

 

पढ़ें ये खास खबर- निर्माता एकता कपूर की बढ़ी मुश्किलें, अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज


इन्होंने ली सदस्यता

news

बसपा से डबरा की तीन बार नगर पालिका अध्यक्ष, महासचिव, जिला अध्यक्ष रहीं सत्यप्रकाशी परसेणीयां, महामंत्री भाजपा केशव बघेल, फेरणसिंघ कुशवाह, रामेश्वर परिहार पार्षद बसपा, सुरेश पाल, नरेश प्रजापति, रामावतार सिंह, बाबूलाल गौर, अशोक कुशवाह, बुदनी से अमन सूर्यवंशी, रामेश्वर परिहार, दिनेश खटीक समेत कई नेताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता ली।

news

करैरा विधानसभा से तीन बार बसपा के टिकट पर चुनाव लड़े प्रागिलाल जाटव ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली। बसपा का दामन छोड़ कांग्रेस परिवार शामिल होने वाले सभी नेताओं का कांग्रेस नेताओं ने अभिनंदन और स्वागत किया। इसके अलावा, डबरा नगर पालिका से तीन बार नपाध्यक्ष रहीं बसपा नेत्री सत्यप्रकाशी ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली। काफी समय से यह हलचल थी कि, वो कांग्रेस में जा सकती हैं। इसी बात को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने उन्हें कुछ दिन पहले अपनी पार्टी से निष्कासित कर दिया था। फिलहाल, अब उन्होंने भी कांग्रेस की सदस्यता ले ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो