भाजपा नेता ने ही शिवराज के मंत्री को बता दिया चोर, कहा- सिंधिया समर्थक बने मंत्री 'अली बाबा 40 चोर गैंग' से, वीडियो वायरल

पूर्व महापौर और भारतीय जनता पार्टी के नेता आलोक शर्मा ने शिवराज सरकार के मंत्री और सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह राजपूत को चोर बता दिया।

By: Faiz

Published: 24 Mar 2021, 03:36 PM IST

भोपाल/ मध्य प्रदेश के भोपाल नगर निगम के पूर्व महापौर और भारतीय जनता पार्टी के नेता आलोक शर्मा ने शिवराज सरकार के मंत्री और सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह राजपूत को चोर बता दिया। आलोक शर्मा का ये बयान सोमवार को भाजपा सरकार के चौथे कार्याकाल का एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में सामने आया था। इसका एक वीडियो भी सामने आया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- एक्टर सुशांत सिंह की मौत से जुड़े हैं इस ड्रग्स तस्कर के तार, जांच टीम ने की आरोपी के फ्लैट की सर्चिंग, मिले सबूत

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

आलोक शर्मा ने गिनाए नाम

आपको बता दें कि, कार्यक्रम के दौरान आलोक शर्मा कांग्रेस नेताओं को अली बाबा 40 चोरों की टीम बताते हुए उनके नाम गिना रहे थे। इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी उन्हीं के साथ ले लिया। हालांकि, शर्मा के इस बयान को लेकर जब परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से सवाल किया गया, तो उन्होंने इसपर सफाई देते हुए कहा कि, वो उनका नहीं बल्कि डॉ. गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे। लेकिन, भूलवश उनके मूंह से मेरा नाम निकल गया। हालांकि, याद दिला दें कि, शर्मा ने अपने बयान में स्पष्ट रूप से डॉ. गोविंद सिंह का नाम अलग से लिया था।


कमलनाथ सरकार के कार्यकाल को बताया- 'कुशासन'

आपको बता दें कि, सोमवार को राजधानी भोपाल की उत्तर विधानसभा में भाजपा सरकार का एक साल बेमिसाल कार्यक्रम आयोजित किया था। शहर के ईदगाह हिल्स स्तित कम्युनिटी हॉल में ये आयोजन हुआ था। कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ की 15 महीनों की सरकार के कार्यकाल को 'कुशासन' नाम दिया गया। साथ ही, विरोध स्वरूप काले गुब्बारे भी उड़ाए गए थे। इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं के नाम अली बाबा 40 चोरों के रूप में गिनाए थे। इस दौरान आलोक शर्मा ने भाजपा सरकार के ही परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी गिना दिया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned