script

भाजपा नेता ने ही शिवराज के मंत्री को बता दिया चोर, कहा- सिंधिया समर्थक बने मंत्री ‘अली बाबा 40 चोर गैंग’ से, वीडियो वायरल

locationभोपालPublished: Mar 24, 2021 03:36:53 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

पूर्व महापौर और भारतीय जनता पार्टी के नेता आलोक शर्मा ने शिवराज सरकार के मंत्री और सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह राजपूत को चोर बता दिया।

news

भाजपा नेता ने ही शिवराज के मंत्री को बता दिया चोर, कहा- सिंधिया समर्थक बने मंत्री ‘अली बाबा 40 चोर गैंग’ से, वीडियो वायरल

भोपाल/ मध्य प्रदेश के भोपाल नगर निगम के पूर्व महापौर और भारतीय जनता पार्टी के नेता आलोक शर्मा ने शिवराज सरकार के मंत्री और सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह राजपूत को चोर बता दिया। आलोक शर्मा का ये बयान सोमवार को भाजपा सरकार के चौथे कार्याकाल का एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में सामने आया था। इसका एक वीडियो भी सामने आया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x805n28

आलोक शर्मा ने गिनाए नाम

आपको बता दें कि, कार्यक्रम के दौरान आलोक शर्मा कांग्रेस नेताओं को अली बाबा 40 चोरों की टीम बताते हुए उनके नाम गिना रहे थे। इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी उन्हीं के साथ ले लिया। हालांकि, शर्मा के इस बयान को लेकर जब परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से सवाल किया गया, तो उन्होंने इसपर सफाई देते हुए कहा कि, वो उनका नहीं बल्कि डॉ. गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे। लेकिन, भूलवश उनके मूंह से मेरा नाम निकल गया। हालांकि, याद दिला दें कि, शर्मा ने अपने बयान में स्पष्ट रूप से डॉ. गोविंद सिंह का नाम अलग से लिया था।


कमलनाथ सरकार के कार्यकाल को बताया- ‘कुशासन’

आपको बता दें कि, सोमवार को राजधानी भोपाल की उत्तर विधानसभा में भाजपा सरकार का एक साल बेमिसाल कार्यक्रम आयोजित किया था। शहर के ईदगाह हिल्स स्तित कम्युनिटी हॉल में ये आयोजन हुआ था। कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ की 15 महीनों की सरकार के कार्यकाल को ‘कुशासन’ नाम दिया गया। साथ ही, विरोध स्वरूप काले गुब्बारे भी उड़ाए गए थे। इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं के नाम अली बाबा 40 चोरों के रूप में गिनाए थे। इस दौरान आलोक शर्मा ने भाजपा सरकार के ही परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी गिना दिया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x805ld8

ट्रेंडिंग वीडियो