scriptधारा 370 के बयान पर बवाल : भाजपा नेता बोले- ‘हिंदुओं के भेष में औरंगज़ेब और बाबर हैं दिग्विजय सिंह’ | BJP leader rameshwar sharma atteck digvijay singh Article 370 statment | Patrika News

धारा 370 के बयान पर बवाल : भाजपा नेता बोले- ‘हिंदुओं के भेष में औरंगज़ेब और बाबर हैं दिग्विजय सिंह’

locationभोपालPublished: Jun 14, 2021 04:19:59 pm

Submitted by:

Faiz

भाजपा नेता और हुजूर विधानसभा से विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर कड़ा हमला किया है। रामेश्वर ने दिग्विजय को हिंदुओं के भेष में औरंगज़ेब और बाबर बताया।

News

धारा 370 के बयान पर बवाल : भाजपा नेता बोले- ‘हिंदुओं के भेष में औरंगज़ेब और बाबर हैं दिग्विजय सिंह’

भोपाल/ मध्य प्रदेश में धारा 370 को लेकर शुरु हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह के बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा की ओर से लगातार उनके खिलाफ बयान दिये जा रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा नेता और हुजूर विधानसभा से विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर कड़ा हमला किया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81y5gu

राजीव गांधी न्यास का लेना चाहिये हिसाब- रामेश्वर

धारा 370 पर दिग्विजय सिंह द्वारा दिये गए बयान पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि, ‘वो हिंदुओं के भेष में औरंगज़ेब और बाबर हैं।’ यही नहीं राम मंदिर न्यास और आसपास की भूमि अधिग्रहण मामले को लेकर पूछे गए सवाल पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि, ‘अगर हिसाब लेना ही है तो राजीव गांधी न्यास का हिसाब क्यों नही मांगते, जिसे दशकों से कांग्रेस चाटती आ रही है।’ उन्होंने कांग्रेस पर फूट डालो और राज करो की नीति पर काम करने का भी आरोप लगाया, साथ कड़े शब्दों में कहा कि, ‘हिंदू एक था एक है और रहेगा।’

आपको बता दें कि, दो दिन पूर्व दिग्विजय सिंह द्वारा धारा 370 पर सामने आए ऑडियो के बाद से ही मध्य प्रदेश ही नहीं देशभर की राजनीति गर्मा गई है। एक तरफ तो भारतीय जनता पार्टी की ओर से उनपर गद्दारी और पाकिस्तान की पैरवी करने के आरोप लगाए जा रहे हैं, तो वहीं दिग्विजय के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह और लक्ष्मण की पत्नी द्वारा भी उनके बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कई गंभीर सवाल उठाए हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81y4q4

ट्रेंडिंग वीडियो