scriptभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एमपी में, 21 दिन में तीसरी बार करेंगे बीजेपी का धुंआधार प्रचार | jp nadda in satna tikamgrh riwa lok sabha elections 2024 bjp campaign before elections minute to minute schedule | Patrika News
भोपाल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एमपी में, 21 दिन में तीसरी बार करेंगे बीजेपी का धुंआधार प्रचार

एमपी में पीएम के दौरे से पहले एक बार फिर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दौरे पर हैं…जानें मिनट टू मिनट शेड्यूल

भोपालApr 23, 2024 / 08:29 am

Sanjana Kumar

jp nadda in mp
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को 3 संसदीय क्षेत्रों में रहेंगे। वे टीकमगढ़, रीवा और सतना में बीजेपी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान उनके साथ एमपी सीएम डॉ. मोहन यादव भी मौजूद रहेंगे।

यहां जाने मिनट-टू-मिनट शेड्यूल

  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुबह 11 बजे टीकमगढ़ के राजेंद्र पार्क में सभा करेंगे।
  • 1:30 बजे रीवा के एसएएफ ग्राउंड में रहेंगे।
  • 3 बजे सतना के सीएमए ग्राउंड में सभा करेंगे।

इससे पहले यहां कर चुके हैं सभाएं


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इससे पहले 2 अप्रेल को जबलपुर और शहडोल में चुनावी सभाएं कर चुके हैं। 12 अप्रेल को छिंदवाड़ा और सीधी में भी लोक सभा चुनाव का प्रचार-प्रसार कर चुके हैं। आज वे 21 दिन में तीसरी बार एमपी आ रहे हैं और 3 संसदीय क्षेत्रों टीकमगढ़, रीवा और सतना में रहेंगे।

इनके समर्थन में करेंगे सभाएं


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सतना में भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह के समर्थन में सभा करेंगे। वहीं टीकमगढ़ में डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक और रीवा प्रत्याशी जनार्दन मिश्र के समर्थन में जन सभा को संबोधित करेंगे।

Hindi News/ Bhopal / भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एमपी में, 21 दिन में तीसरी बार करेंगे बीजेपी का धुंआधार प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो