scriptbreaking : मोदी पर सिद्धू के बयान से तिलमिलाई भाजपा, एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे | BJP will file FIR against navjot sidhu | Patrika News

breaking : मोदी पर सिद्धू के बयान से तिलमिलाई भाजपा, एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे

locationभोपालPublished: Apr 30, 2019 01:43:35 pm

Submitted by:

Amit Mishra

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने बयान पर जताई नाराजगी…

news

breaking : मोदी पर सिद्धू के बयान से तिलमिलाई भाजपा, एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे

भोपाल@ बृजेश शर्मा की रिपोर्ट…
क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही बोलने का मामला गरमा गया है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने बयान पर नाराजगी जताई है। जानकारी के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने थाना पहुंचने वाले है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा कुछ दी देर में बैरागढ़ थाने में जाकर एफआईआर दर्ज करायेंगे।

 


ये है मामला…
एक दिन पहले कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू भोपाल के बैरागढ़ पहुंचे थे। नवजोत सिंह सिद्धू भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के लिए आम सभा को संबोधित किया था और उनके लिए वोट मांगे थे। नवजोत सिंह सिद्धू ने आम सभा में नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। अपने भाषण के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्र द्रोही कहा था। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि नरेंद्र मोदी ने देश की सरकारी कंपनियों को नुकसान पहुंचाया और प्राइवेट कंपनियों को फायदा पहुंचाया है उनसे बड़ा राष्ट्र द्रोही कोई नहीं है।

 

हिंदुस्तान की हार जीत होगी…

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि मैं आज जैसे नर्मदा में बहता हुआ तिनका शिवलिंग पर टिक जाए इस तरह महसूस कर रहा हूं। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि दिग्विजय सिंह एक संस्था स्वरूप है। इस बार हार जीत पार्टियां की नहीं होगी इस बार हिंदुस्तान की हार जीत होगी। उन्होने पीएम मोदी पर हमला करते हुए अपने अंदाज में कहा कि राम नाम की लूट है लूट सके तो लूट 3 मोदी भाग गए चौथा बोल रहा झूठ, उन्होने कहा कि में आज चौकीदार को निपटाऊंगा, चौकीदार पहले कहते थे जागते रहो अब कहते हैं भागते रहो।


उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह सरकार 2 योजनाओं के लिए जानी जाएगी पकोड़ा योजना, भगोड़ा योजना उन्होंने कहा कि चौकीदार और बताओ जब नीरव मोदी भागा तब कौन ड्यूटी पर था सिद्धू ने नरेंद्र मोदी की फिल्म का नामकरण करते हुए कहा कि उस फिल्म का नाम फेकू नंबर वन होना चाहिए।


नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पहले नरेंद्र मोदी कहते थे न खाने दूंगा न खाऊंगा तू मन जम के खाया और अम्बानी को जम के खिलाया सिद्धू ने आरोप लगाया कि 30 हजार करोड़ अंबानी को खिलाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो