scriptBhopal News: बड़ी खबर, कुत्तों ने किया काले हिरण का शिकार, रेस्ट हाउस के पास मिले शव की 2 घंटे तक चौकीदारी करते रहे लोग | Black deer found dead in bhopal after dogs attack forest department investigation | Patrika News
भोपाल

Bhopal News: बड़ी खबर, कुत्तों ने किया काले हिरण का शिकार, रेस्ट हाउस के पास मिले शव की 2 घंटे तक चौकीदारी करते रहे लोग

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार को काले हिरण का शव मिला, शिकार का अंदेशा, वन विभाग की टीम ने शुरू की जांच…

भोपालMay 30, 2024 / 02:11 pm

Sanjana Kumar

Black Deer

Black Deer Dead Body Found in Bhopal.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार को काले हिरण का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। राहगीरों ने शव देखते ही घटना की सूचना वन विभाग की टीम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हिरण का शिकार कुत्तों ने किया है।
बता दें कि शव राजधानी भोपाल के बिशनखेड़ी में वन विभाग के रेस्ट हाउस के पास मिला है। वन विभाग की टीम का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि हिरण की मौत कैसे हुई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हिरण का शिकार कुत्तों ने किया है। दरअसल स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि हिरण पर कुत्तों ने हमला किया है, जिससे उसकी मौत हो गई। अब वह विभाग की टीम मामले की जांच कर रही है।

2 घंटे तक लोग करते रहे हिरण की चौकीदारी

बिशनखेड़ी एरिया शहर के वार्ड-26 में आता है। सुबह स्थानीय लोगों ने काले हिरण का शव देखकर वन विभाग की टीम को सूचना दी थी। हिरण का शव रेस्ट हाउस के बाहर देखा गया था। जब तक वन विभाग की टीन मौके पर नहीं पहुंची ग्रामीण लोग उसकी चौकीदारी करते रहे। उनका कहना था कि हिरण पर कुत्तों ने हिरण पर हमला किया था, जिससे उसकी मौत हो गई।

गर्भवती थी हिरण

वन विभाग की टीम ने मृतक शव की पहचान मादा हिरण के रूप में की है। हिरण गर्भवती भी थी। मादा हिरण का शिकार हुआ है या कुत्तों के हमले से उसकी मौत हुई है वन विभाग की टीम जांच कर रही है।

Hindi News/ Bhopal / Bhopal News: बड़ी खबर, कुत्तों ने किया काले हिरण का शिकार, रेस्ट हाउस के पास मिले शव की 2 घंटे तक चौकीदारी करते रहे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो