scriptमां की बहादुरी ने मासूम बेटी को बचाया, पढ़ें पूरी खबर | Brave mother rescued 8 year old innocent girl from the clutches of the accused | Patrika News

मां की बहादुरी ने मासूम बेटी को बचाया, पढ़ें पूरी खबर

locationभोपालPublished: Nov 30, 2023 10:16:11 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दूसरी क्लास में पढ़ने वाली मासूम बच्ची को 34 साल का दरिंदा जबरदस्ती ले गया था अपने साथ, भिड़ गई मां…

mother_save_daughter.jpg

मां अपने बच्चों के लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं करती, ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं जिनमें मां ने या तो अपनी जान पर खेलकर या फिर जान गंवाकर अपने बच्चों की जान बचाई है। ऐसा ही एक मामला अब भोपाल में सामने आया है जहां अपनी 8 साल की मासूम बच्ची को बचाने के लिए बहादुर मां दरिंदे से भिड़ गई। बहादुर मां ने न केवल बेटी को बचाया बल्कि आरोपी दरिंदे को जेल की सलाखों के पीछे भी पहुंचा दिया है।

बच्ची को जबरदस्ती उठा ले गया था आरोपी
घटना वैसे तो सोमवार रात की है जब भोपाल के निशातपुरा इलाके में रहने वाला एक 34 साल का व्यक्ति जबरदस्ती एक दो साल की बच्ची को उठाकर अपने साथ कमरे में ले गया। वो बच्ची के साथ गलत हरकत करना चाहता था। वो बच्ची को धमकाकर उसके कपड़े उतार रहा था इसी दौरान बच्ची की मां को आरोपी के मंसूबों की भनक लग गई। बहादुर मां भागते हुए आरोपी के घर पहुंची और आरोपी से भिड़ गई, मां ने किसी तरह अपनी बेटी को आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया।

यह भी पढ़ें

बहन-बीबी के साथ होटल से खाना खाकर लौटा और कमरे में गया तो नहीं लौटा वापस..



सलाखों के पीछे दरिंदा
बताया गया है कि मासूम बेटी को दरिंदे से बचाने के बाद तुरंत बहादुर मां बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम श्याम कृष्णा बताया गया है जो कि केरल का रहने वाला है और भोपाल में एक होटल में कुक का काम करता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट और आईओपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

देखें वीडियो- चलती ट्रेन के गेट पर लटके कबड्डी प्लेयर

https://youtu.be/l4Ormop1rnM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो