scriptकॉलेज से आकर कथा सुनी फिर कमरे में फांसी लगाकर युवती ने की खुदकुशी | bsc girl student committed suicide by hanging | Patrika News

कॉलेज से आकर कथा सुनी फिर कमरे में फांसी लगाकर युवती ने की खुदकुशी

locationभोपालPublished: Mar 27, 2022 07:07:06 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कथा सुनते वक्त आया गांव के लड़के का कॉल…कमरे में गई और लगा ली फांसी….

bpl_suicide.jpg

भोपाल. भोपाल में एक बीएससी की छात्रा ने घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना शहर के छोला मंदिर इलाके की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि घटना से पहले छात्रा के पास गांव के ही किसी युवक का फोन आया था। फोन अटेंड करने के बाद छात्रा ने एक एक कर घर के सभी सदस्यों को बहाने से कमरे से बाहर किया और फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

टीवी पर कथा सुनी और कुछ देर बाद दे दी जान
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा मूलत: सतना की रहने वाली थी जो अपने माता-पिता व भाई-बहनों के साथ छोला मंदिर इलाके में रहती थी। वो बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा थी। छात्रा के पिता दिव्यांग हैं और मां की मानसिक हालत भी ठीक नहीं है। घटना शनिवार दोपहर की है, छात्रा कॉलेज से लौटी और घर आकर कुछ देर तक मां के साथ टीवी पर कथा सुनी। परिजन ने बताया कि इसी दौरान गांव के एक लड़के का छात्रा के पास फोन आया था।

 

यह भी पढ़ें

हत्या के आरोपी के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, दो दिन पहले बरसाईं थीं गोलियां




बहाने से सभी सदस्यों को बाहर भेजा
लड़के का फोन अटेंड करने के बाद छात्रा ने मां को कपड़े लेने छत पर व छोटी बहन को बर्तन साफ करने के लिए भेज दिया। छात्रा ने भाई से कहा कि उसे कपड़े बदलने हैं इसलिए भाई भी कमरे से बाहर चला गया। कुछ देर बाद जब भाई वापस लौटा तो देखा कि बहन फांसी के फंदे पर झूली हुई थी। छात्रा के भाई ने गांव के ही एक लड़के पर बहन को परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। छात्रा का मोबाइल जब्त कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो