scriptबिना ताला तोड़े कैसे हुई थी मंदिर में चोरी, देखें LIVE डेमो | Check Live Video of Robbery in Temple without breaking lock | Patrika News

बिना ताला तोड़े कैसे हुई थी मंदिर में चोरी, देखें LIVE डेमो

locationइंदौरPublished: Mar 27, 2022 04:33:32 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग से पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर….पुलिस ने कराया चोरी का डेमो…

chori_demo.jpg

इंदौर. दुबली पतली कद खाटी का फायदा उठाकर एक चोर ने इंदौर में एक मंदिर को अपना निशाना बनाया। चोर मंदिर का ताला तोड़े बगैर ही भगवान का करीब डेढ़ किलो का चांदी का छत्र चुरा ले गया। हालांकि मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को चोर का सुराग मिला और पुलिस जल्द ही चोर तक पहुंच गई। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार करने के बाद जब मंदिर में ही ले जाकर चोरी का डेमो कराया तो पुलिसकर्मी भी सरियों के बीच से चोर को निकलता देख हैरान रह गए।

 

सीसीटीवी से मिला सुराग
इंदौर शहर के बाणगंगा क्षेत्र के माता मंदिर में 23-24 मार्च की रात चोरी की वारदात हुई थी और चोर मंदिर से डेढ किलो चांदी का छत्र उड़ा ले गया था। मंदिर की देखरेख करने वाली महिला ने मंदिर में हुई चोरी की सूचना पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरु की। मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक संदेही नजर आया था। पुलिस ने संदेही को पकड़कर उससे पूछताछ की तो उसने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। आरोपी का नाम विशाल शर्मा है जो बलई मोहल्ले का रहने वाला है।

 

यह भी पढ़ें

1 अप्रैल से महंगी होगीं जरुरी दवाएं, 10.27 फीसदी तक बढ़ेगे दाम



मंदिर में चोरी का LIVE डेमो
चोर बिना ताला तोड़े मंदिर से चांदी का छत्र चोरी हुआ था लिहाजा पुलिस भी वारदात का तरीका नहीं समझ पा रही थी। चोर विशाल को पकड़ने के बाद उसे लेकर फिर से मंदिर पहुंची और जब चोरी का डेमो कराया तो चोरी का तरीका देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। चोर विशाल काफी दुबला पतला है, उसने पुलिस के सामने ही दिखाया कि कैसे वो मंदिर में लगे लोहे के सरियों के बीच के 7-8 इंच के गैप से निकलकर भगवान की मूर्ति के पास पहुंचा था और फिर छत्र लेकर फरार हो गया था। पता चला कि आरोपी ने 15 मार्च को एक ढाई साल की बच्चा की अपहरण किया था, जिसमें भी उसकी तलाश थी। आरोपी ने महिला मित्र से हुए विवाद के बाद उसकी ढाई साल की बच्ची का अपहरण किया और जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची को उसकी मौसी के घर मानपुर में छोड़कर भाग गया था।


देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89evt7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो