scriptएमपी में सड़क पर नमाज पर जबर्दस्त सख्ती, सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान | CM Mohan Yadav big statement on street namaz in MP | Patrika News
भोपाल

एमपी में सड़क पर नमाज पर जबर्दस्त सख्ती, सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान

CM Mohan Yadav big statement on street namaz in MP सीएम मोहन यादव ने अधिकारियों से पूछा कि कहीं सड़क पर नमाज पढ़ने जैसी स्थिति तो नहीं है। अधिकारियों से उन्होंने साफतौर पर कहा कि कहीं से भी ऐसी सूचना नहीं आनी चाहिए।

भोपालMay 24, 2024 / 08:47 pm

deepak deewan

CM Mohan Yadav big statement on street namaz in MP

CM Mohan Yadav big statement on street namaz in MP

CM Mohan Yadav big statement on street namaz in MP- देश में लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने धार्मिक स्थलों पर ध्वनि विस्तारक यंत्रों के अनियंत्रित उपयोग पर लगी रोक का कड़ाई से पालन कराने को कहा। इसके साथ ही सड़क पर नमाज पढ़ने की घटना पर भी सख्ती दिखाई। सीएम मोहन यादव ने साफ शब्दों में कहा कि कहीं भी सड़क पर नमाज हुई तो अफसरों पर इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।
लोकसभा चुनाव प्रचार की गहमागहमी के बीच शुक्रवार को सीएम मोहन यादव मंत्रालय पहुंच गए और प्रदेश में कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने महिलाओं के साथ अपराध करने वालों पर कठोरतम कार्रवाई करने को कहा। सीएम ने खुले में मांस की बिक्री पर नजर रखने और डीजे बजाने पर भी नियंत्रण रखने को कहा।
यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar – बीजेपी को टेंशन! जानिए एमपी में किसको कितनी सीटें दे रहा फलोदी का सट्टा बाजार

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने अधिकारियों से पूछा कि कहीं सड़क पर नमाज पढ़ने जैसी स्थिति तो नहीं है। अधिकारियों से उन्होंने साफतौर पर कहा कि कहीं से भी ऐसी सूचना नहीं आनी चाहिए। प्रदेश में कानून व्यवस्था से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं होगा। सीएम ने कहा कि सड़क पर नमाज पढ़ने की मिली तो अधिकारी हटा दिए जाएंगे।
जहां आपराधिक गतिविधियां ज्यादा होती हैं, सीएम मोहन यादव ने वहां सीसीटीवी कैमरे लगाने को कहा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि धार्मिक स्थलों पर ध्वनि विस्तारक यंत्रों का अनियंत्रित उपयोग न हो, इसका ध्यान रखें। इस नियम का कड़ाई से पालन कराएं। किसी भी शहर में खुले में मांस की बिक्री न हो। प्रदेश में कानून के राज को चुनौती देने वालों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।
सीएम ने जुआ, सट्टा, साइबर क्राइम, संपत्ति संबंधी अपराध पर तुरंत और प्रभावी कार्रवाई करने को कहा। उन्होंने पुलिस महानिदेशक को दंगा या कर्फ्यू की स्थिति बार-बार बननेवाले क्षेत्रों को चिह्नित करके नियंत्रण के लिए योजना बनाने को कहा।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में सड़क पर नमाज पर जबर्दस्त सख्ती, सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो