script शिवराज सिंह और प्रहलाद पटेल में हुई बंद कमरे में मुलाकात, कौन बनेगा अगला मुख्यमंत्री ? | CONFIDENCIAL MEETING BETWEEN SHIVRAJ SINGH CHOUHAN AND PRAHLAD PATEL WHO WILL NEXT CM OF MP | Patrika News

शिवराज सिंह और प्रहलाद पटेल में हुई बंद कमरे में मुलाकात, कौन बनेगा अगला मुख्यमंत्री ?

locationभोपालPublished: Dec 08, 2023 09:23:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश के नए सीएम की चर्चाओं के बीच कॉन्फिडेंट दिख रहे प्रहलाद पटेल, एक के बाद एक कर रहे नेताओं से मुलाकात..

shivraj_prahlad_patel_meeting_1.jpg

मध्यप्रदेश का नया मुख्यमंत्री कौन होगा इसे लेकर चल रहे कयासों के बीच प्रहलाद पटेल लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। दिल्ली हो या एमपी दोनों ही जगह प्रहलाद पटेल के नाम की चर्चा जोरों पर हैं। प्रहलाद पटेल ने अब मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है। सीएम हाउस में दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में लंबी चर्चा हुई है। हालांकि मुलाकात में क्या बात हुई है इसका तो पता नहीं चला है लेकिन दोनों की मुलाकात की एक तस्वीर सामने आई है जिसे लेकर एक बार फिर कयासबाजी शुरु हो गई है।

शिवराज से मिले प्रहलाद पटेल
अगला सीएम कौन के सवालों के बीच प्रहलाद पटेल ने भोपाल में सीएम हाउस में शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है। प्रहलाद पटेल शुक्रवार शाम को सीएम हाउस पहुंचे जहां शिवराज व उनके बीच बंद कमरे में चर्चा हुई। शिवराज और प्रहलाद पटेल की मुलाकात के पहले की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें प्रहलाद पटेल व शिवराज सिंह चौहान मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर सामने आने के बाद एक बार फिर सीएम के चेहरे को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं और इस तस्वीर व दोनों नेताओं की मुस्कुराहट को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं शुरु हो गई हैं।

यह भी पढ़ें

MP CM RACE UPDATE : अचानक सामने आया ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम, क्या बनेंगे सीएम ?

prahlad_meet_shivraj.jpg

दिन में विधानसभा पहुंचे थे प्रहलाद पटेल
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को ही प्रहलाद पटेल मध्यप्रदेश विधानसभा पहुंचे थे जहां उन्होंने विधानसभा सचिव से मुलाकात की थी। तब मीडिया से बात करते हुए प्रहलाद पटेल ने कहा था कि मध्यप्रदेश विधानसभा में विधायक के तौर पर मैंने पहली बार प्रवेश किया है। मैं गौरान्वित हूं, नेतृत्व का मैं आभार व्यक्त करता हूं। सदन, सदन होता है। वहीं लोकसभा से विधानसभा आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि संख्या और नियमों का अंतर होता है कोई सदन छोटा नहीं होता है। मीडिया ने जब प्रहलाद पटेल से उनके मुख्यमंत्री के दावेदारों में शामिल होने पर सवाल पूछा तो उन्होंने मुस्कुरा कर आप सभी का धन्यवाद कहकर अपना जवाब दे दिया।

यह भी पढ़ें

MP CM के लिए सामने आया सुमेर सिंह सोलंकी का नाम, जानिए कौन हैं



ट्रेंडिंग वीडियो