scriptएमपी के बड़े अफसर की महिला अधिकारी के साथ होटल में घिनौनी करतूत, ऐसे हुआ खुलासा | Dirty deeds of officer Excise Department Bhopal officer dirty deeds | Patrika News
भोपाल

एमपी के बड़े अफसर की महिला अधिकारी के साथ होटल में घिनौनी करतूत, ऐसे हुआ खुलासा

Dirty deeds of officer Excise Department Bhopal officer dirty deeds

भोपालMay 27, 2024 / 08:45 pm

deepak deewan

Dirty deeds of officer Excise Department Bhopal officer dirty deeds

Dirty deeds of officer Excise Department Bhopal officer dirty deeds

Dirty deeds of officer Excise Department Bhopal officer dirty deeds एमपी के एक बड़े अफसर की घिनौनी करतूत सामने आई है। अफसर ने अपनी मातहत एक महिला अधिकारी को रात में होटल में बुलाया। उनसे छेड़छाड़ की, गलत काम करने का दबाव डाला। आबकारी विभाग के इस अफसर के खिलाफ अब महिला अधिकारी ने भोपाल कलेक्टर को शिकायत की है। कलेक्टर कौशलेेेंद्र विक्रम सिंह ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।
राजधानी भोपाल में आबकारी विभाग के अफसर के खिलाफ विभाग की ही एक महिला उप निरीक्षक ने ये गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला अधिकारी को कहना है कि अफसर ने उसे एक प्रतिष्ठित होटल में बुलाया और गलत काम करने की बात कही। राजी नहीं होने पर करियर बर्बाद करने की धमकी दी। महिला अधिकारी के मुताबिक जब वे होटल पहुंची तो अफसर अर्धनग्न बैठा था।
यह भी पढ़ें : नर्सिंग घोटाले में बर्खास्त होंगे एमपी के मंत्री! सीएम के आदेश के बाद बढ़ी सियासी सरगर्मी

महिला अधिकारी ने मामले की करीब एक सप्ताह बाद शिकायत की। भोपाल कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने केस की जांच परिवार समिति को दे दी है। महिला उप निरीक्षक ने शिकायत में कहा है भोपाल में पदस्थ अधिकारी ने उन्हें रात में प्रतिष्ठित होटल में बुलाया। वे अर्धनग्न हालत में बैठे हुए थे। उन्होंने छेड़छाड़ की जिससे मैं बहुत डर गई।
इस पर अधिकारी ने कहा कि मेरी शासन और प्रशासन में अच्छी पकड़ है। विभाग की महिला अधिकारी भी मेरी बात मानती हैं। कमरा भी मैंने अपने नाम से बुक नहीं किया है। मेरी शिकायत करने से कोई फायदा नहीं, मेरे खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। मैं तुम्हारा दूर स्थानांतरण करवा सकता हूं।
महिला उप निरीक्षक ने आबकारी आयुक्त अभिजीत अग्रवाल को भी शिकायत भेजी है। महिला का कहना है कि अफसर महिला कर्मचारियों को इसी तरह होटल में बुलाकर मनमाना काम करने का दबाव बनाते हैं। मुझ पर भी गंदे काम के लिए दबाव बनाया, लेकिन मैं नहीं मानी।
सामने आया पेंच
केस में एक पेंच भी है। भोपाल कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह के अनुसार
आबकारी विभाग की महिला अधिकारी ने अपने अधिकारी के खिलाफ लिखित शिकायत की है लेकिन जिस महिला के नाम से शिकायत की गई है, उस नाम की कोई महिला उपनिरीक्षक उनके कार्यालय में नहीं है। इसलिए मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।

Hindi News/ Bhopal / एमपी के बड़े अफसर की महिला अधिकारी के साथ होटल में घिनौनी करतूत, ऐसे हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो