script

डॉक्टर की पत्नी को हुआ कोरियर बॉय से प्यार, 2 साल लिव इन में रहने के बाद टूटा शादी का सपना

locationभोपालPublished: Jan 23, 2022 04:31:59 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कोरियर बॉय शादी से मुकरा तो महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत…13 साल की बेटी की मां है महिला…

bhopal_doctor_wife.jpg

भोपाल. कोरियर बॉय ने कोरियर पहुंचाते-पहुंचाते डॉक्टर की पत्नी को अपने प्यार के जाल में फंसाया। दो साल तक लिव इन में रहा और अब शादी से इंकार कर भाग गया। प्यार में धोखा मिलने के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मामला भोपाल के टीटीनगर इलाके का है। बताया जा रहा है कि महिला का पति डॉक्टर था जिसकी साल 2016 में मौत हो चुकी है। महिला की एक 13 साल की बेटी भी है। आरोपी कोरियर बॉय जबलपुर का रहने वाला है जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

दोस्ती…प्यार और फरेब..
पुलिस के मुताबिक टीटी नगर इलाके में रहने वाली एक 36 वर्षीय महिला ने एक कोरियर बॉय पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। महिला का पति डॉक्टर था जिसकी साल 2016 में मौत हो चुकी है। महिला की 13 साल की बेटी है और वो निजी काम करती है । महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वो ब्लू डॉट कंपनी से अक्सर कोरियर मंगाती थी। जब वो जबलपुर में थी तो उसकी कोरियर देने आने वाले लड़के दीपक से अच्छी दोस्ती हो गई। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। पति की मौत के बाद जब वो भोपाल में आकर रहने लगी तो दीपक भी उससे मिलने के लिए भोपाल आने लगा। 1 जनवरी 2017 को दीपक ने उसे न्यू मार्केट स्थित एक लॉज में बुलाया और वहां पर उसके साथ शादी का झांसा देकर रेप किया।

 

यह भी पढ़ें

मातम में बदलीं खुशियां, बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी



2 साल तक लिव इन में रहा, अब शादी से इंकार
महिला को प्यार के जाल में फंसाने के बाद आरोपी दीपक उसके साथ भोपाल में दो साल तक लिव इन में भी रहा। बीते दिनों जब महिला ने दीपक पर शादी का दबाव बनाया तो दीपक शादी करने से इंकार करने लगा। दीपक के शादी से इंकार करने पर अब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर माामले की जांच शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

देखें वीडियो- दुकान पर बैठकर सब्जी बेच रहा बंदर !

https://www.dailymotion.com/embed/video/x879fbv

ट्रेंडिंग वीडियो