scriptकोरियर दफ्तर में मिली खून से सनी लाश, दोस्त पर हत्या का शक | Employee brutally murdered in the office of madhur courier | Patrika News
भोपाल

कोरियर दफ्तर में मिली खून से सनी लाश, दोस्त पर हत्या का शक

मधुर कोरियर के दफ्तर में कर्मचारी की लाश मिलने से सनसनी, वारदात के बाद से मृतक का दोस्त फरार, तलाश जारी..

भोपालAug 07, 2020 / 03:34 pm

Shailendra Sharma

photo_2020-08-07_15-30-52.jpg

भोपाल. भोपाल के मिसरोद में एक कोरियर ऑफिस में कर्मचारी की हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई है। कर्मचारी युवक की लाश दफ्तर में ही खून से लथपथ हालत में मिली है। मृतक युवक की शिनाख्त संदीप मालवीय निवासी बैरागढ़ चीचली के रहने वाले के तौर पर हुई है। संदीप की लाश जिस दफ्तर में मिली है वहीं पर वो सुपरवाइजर के पद पर काम करता था।

दोस्त पर हत्या का शक
संदीप मालवीय की लाश को सबसे पहले मधुर कोरियर कंपनी के मैनेजर संदीप पाटिल ने देखा। उन्होंने बताया कि जब वो सुबह 5 बजे के आसपास दफ्तर पहुंचे तो देखा कि संदीप खून से लथपथ हालत में बैड पर पड़ा हुआ था। उन्होंने तुरंत मिसरोद पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि संदीप मालवीय अपने दोस्त साहिल चंदेल के साथ ऑफिस के पीछे के ही गोदाम में रहते थे। वारदात के बाद से संदीप का दोस्त साहिल का कुछ पता नहीं चल पाया है उसका मोबाइल भी बंद है। इतना ही नहीं सुनील की बाइक भी गायब है जिससे वारदात का शक साहिल पर ही जा रहा है। ये भी जानकारी मिली है कि दोनों के बीच रात में किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। पुलिस को मौका-ए-वारदात से एक लकड़ी का पटिया भी मिला है जिस पर खून लगा हुआ है जिससे संभावना है कि इसी पटिये से सुनील की पीट-पीटकर हत्या की गई है। शव के चेहरे और बुरे को बुरी तरह से कुचला गया है जिससे ये भी संभावना है कि हत्या के बाद पहचान छिपाने की नीयत से शव के चेहरे और सिर पर वार किए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और घटनास्थल की बारीकी से पड़ताल करने के साथ ही सुनील के साथ रहने वाले दोस्त साहिल की तलाश कर रही है।

Home / Bhopal / कोरियर दफ्तर में मिली खून से सनी लाश, दोस्त पर हत्या का शक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो