पिता का संकल्प- बेटी के कातिल को नहीं छोड़ूंगा

पिता बोले- मेरे जीवन का अब यही उद्देश्य है कि मैं अपनी बच्ची के कातिल को गिरफ्तार करवाऊं।

By: deepak deewan

Published: 04 Oct 2021, 08:41 AM IST

भोपाल.मेरी बच्ची की हत्या की गई है। मैं पुलिस और साइबर पुलिस से सहयोग चाहता हूं कि वह मेरी मदद करें और मेरी बेटी के हत्यारों को पकड़ाएं। मुझे नहीं मालूम कि उसने किसे पैसे दिए थे और किस तरह से पैसे दिए। मेरे जीवन का अब यही उद्देश्य है कि मैं अपनी बच्ची के कातिल को गिरफ्तार करवाऊं। मेरे पास कोई सबूत नहीं है, मैं राजस्थान में था। मेरा बच्चा सो रहा था, उसको किसने उकसाया और वह किस मनोवृत्ति में आकर छत से कूदी— ये तथ्य सामने आने चाहिए.

यह बात रविवार को मृतका अदिति रघुवंशी के पिता प्रदीप रघुवंशी ने 'पत्रिका' से कही। 26 वर्षीय अदिति कोलार की सिंगापुर सिटी में रहती थी और शनिवार सुबह उसने बिल्डिंग से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पिता प्रदीप बताते हैं कि अदिति बहुत मजबूत थी। पूरे परिवार को चलाने वाली थी। फिर भी उसने यह कदम क्यों उठाया। मुझे मेरी बेटी ने बताया था कि उसने साइबर पुलिस में भी फ्रॉड की शिकायत की थी।

उन्होंने कहा कि मैं उनसे भी संपर्क करूंगा। हालांकि अब तक हमारे पास कोई कॉल नहीं आया। मैं पुलिस और साइबर पुलिस को जगाना चाहता हूं। मेरी बच्ची के कातिल को पकड़े, ताकि दूसरे बच्चे इन जालसाजों के शिकार ना बनें। उन्होंने बताया कि वे सोमवार को पुलिस को जगाने के लिए डी मार्ट के पास से कोलार थाने तक कैंडिल मार्च भी निकालेंगे।

ci04_building.png

वहीं, इस मामले में कोलार थाना पुलिस की पड़ताल जारी है। अब इस मामले में परिजनों से पूछताछ और उनके बयानों के आधार पर पांच लाख की ऑनलाइन ठगी करने वाली कंपनी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की तैयारी चल रही है। हालांकि परिजन लड़की की मौत के बाद से दुखी और सहमे हुए हैं। ऐसे में अब तक उनके बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं। पुलिस जल्द ही इस मामले में उनके बयान दर्ज करेगी।

सावधान! साइबर फ्रॉड हॉट- स्पाट है ये शहर

कोलार थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल का कहना है कि वे इस मामले में मृतका के बैंक अकाउंट की डिटेल लेकर जांच करेंगे कि कैसे उससे पैसे लिए गए या कैसे अकाउंट से पैसों का फ्रॉड हुआ। साथ ही मोबाइल से भी कुछ तथ्य निकाले जा रहे हैं। गौरतलब है कि पिता ने साफतौर पर कहा है कि अदिति ने साइबर पुलिस से मामले की शिकायत की थी.

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned