scriptBJP Leader’s Minor Son Casting Vote: भाजपा नेता ने बनाया मतदान का मजाक, नाबालिग बेटे से वोट डलवाकर बनाया वीडियो | FIR Lodged After BJP Leader's Minor Son Casts Vote video went viral Polling Team Suspended | Patrika News
भोपाल

BJP Leader’s Minor Son Casting Vote: भाजपा नेता ने बनाया मतदान का मजाक, नाबालिग बेटे से वोट डलवाकर बनाया वीडियो

भाजपा नेता के द्वारा नाबालिग बेटे से वोट डलवाने का वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर ने लिया एक्शन, भाजपा नेता पर FIR दर्ज, पीठासीन अधिकारी सहित पूरी पोलिंग पार्टी सस्पेंड..

भोपालMay 09, 2024 / 05:52 pm

Shailendra Sharma

BJP Leader's Minor Son Casts Vote video
BJP Leader’s Minor Son Casting Vote Video Viral: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तीसरे चरण के दौरान हुए मतदान में भोपाल लोकसभा सीट पर हुई वोटिंग से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने सख्त एक्शन लिया है। वायरल वीडियो एक पोलिंग बूथ का है जहां एक भाजपा नेता ने मतदान का मजाक उड़ाते हुए अपने नाबालिग बेटे से वोट डलवाया और इसका वीडियो भी बनाया। वीडियो सामने आने के बाद भोपाल कलेक्टर ने भाजपा नेता पर FIR दर्ज कराते हुए पोलिंग बूथ के पीठासीन अधिकारी सहित पूरी पोलिंग पार्टी को सस्पेंड कर दिया है।
देखें वीडियो-


भाजपा नेता ने मतदान का बनाया मजाक


वायरल वीडियो भोपाल की बैरसिया तहसील के खितवास गांव का है इसमें जिला पंचायत सदस्य विनय मेहर अपने नाबालिग बेटे के द्वारा वोट डलवाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं भाजपा नेता विनय मेहर ने बेटे के वोट डालने का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने इसे लोकतंत्र का अपमान बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

Patwari Dance Video: ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस करते हुए पटवारी ने डांसर के साथ की गंदी हरकत, मचा बवाल



कलेक्टर ने लिया एक्शन


भाजपा नेता द्वारा मतदान का मजाक बनाए जाने का वीडियो सामने आने के बाद भोपाल कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने गुरुवार दोपहर बैरसिया SDM आशुतोष गोस्वामी को इस मामले की जांच सौंपी थी। जिसके बाद गोस्वामी ने करीब तीन घंटे में ही जांच पूरी कर आरोपी भाजपा नेता विनय मेहर पर बैरसिया थाने में FIR दर्ज कराई है। इसके साथ ही पोलिंग बूथ पर तैनात पीठासीन अधिकारी संदीप सैनी उनके सहायक सीआर बाथम, मनोज कुमार मौर्य और मदन गोपाल पटेल को सस्पेंड कर दिया गया है। बूथ पर तैनात प्रधान आरक्षक संतोष को लाइन अटैच कर दिया गया है।
देखें वीडियो-

Hindi News/ Bhopal / BJP Leader’s Minor Son Casting Vote: भाजपा नेता ने बनाया मतदान का मजाक, नाबालिग बेटे से वोट डलवाकर बनाया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो