scriptपूर्व मंत्री और भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन, कोरोना से रिकवर होने के बाद आया हार्ट अटैक | Former minister and BJP MLA Jugal Kishore Bagri dies from corona | Patrika News
भोपाल

पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन, कोरोना से रिकवर होने के बाद आया हार्ट अटैक

रैगांव से BJP विधायक जुगल किशोर बागरी के निधन पर CM शिवराज ने जताया दुख, भाजपा में शोक की लहर।

भोपालMay 10, 2021 / 09:47 pm

Faiz

News

पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन, कोरोना से रिकवर होने के बाद आया हार्ट अटैक

भोपाल/ मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में पूर्व मंत्री रहे और सतना जिले की रैगांव विधानसभा से भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन हो गया है। उन्होंने मंगलवार को राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। बागरी के निधन पर एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी में शोक की लहर है, तो वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई नेताओं ने उनके निधन पर दुख जताया है।

https://twitter.com/BJP4MP?ref_src=twsrc%5Etfw

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जुगल किशोर बागरी के निधन पर दुख व्यक्त किया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘@BJP4MP के वरिष्ठ नेता और रैगाँव से विधायक साथी श्री जुगल किशोर बागरी जी के निधन की दुःखद सूचना मिली है। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें, यही प्रार्थना है।’

बता दें कि, पिछले दिनों जुगल किशोर बागरी कोरोना संक्रमण से ग्रस्त हुए थे। इसके बाद उन्हें राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बागरी इलाज के बाद संक्रमण से मुक्त हो चुके थे, हालही में उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी। लेकिन, संक्रमण से मुक्ति के बावजूद वो पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन से जूझ रहे थे। विधायक के बड़े बेटे पुष्पराज बागरी ने उनके निधन का कारण हार्ट अटैक बताया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मानवीय संवेदनाएं तार-तार : खाट पर बेटी का शव लेकर 30 कि.मी पैदल चलकर पोस्टमार्टम कराने पहुंचा पिता


अब तक चार विधायकों की हो चुकी है कोरोना से मौत

मध्य प्रदेश में जारी कोरोना की दूसरी लहर की जद में आने से अब तक जुगल किशोर बागरी के अलावा मध्य प्रदेश शासन के तीन अन्य विधायकों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इनमें कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह राठौर और कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया के अलावा, भाजपा के ब्यावरा से विधायक गोवर्धन दांगी का अब तक कोरोना से निधन हो चुका है।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो