scriptये हैं प्रपोज डे के लिए 5 बेस्ट आइडियाज़ , रोमांटिक माहौल में कहें अपने दिल की बात | here are 5 best unique ideas for propose day ,where you can express your feelings | Patrika News
भोपाल

ये हैं प्रपोज डे के लिए 5 बेस्ट आइडियाज़ , रोमांटिक माहौल में कहें अपने दिल की बात

साल की शुरुवात भले ही जनवरी से हो लेकिन कपल के लिए इस दिन की शुरुवात तो फरवरी से ही होती है, साल का सबसे ज्यादा याद किया जाने वाला सप्ताह यानि की वैलेंटाइन वीक आज से शुरु हो चुका है । अगर आप किसी से प्यार करते है और अपनी मोहब्बत का इज़हार करना चाहते है तो प्रपोज डे से बेहतर कैान सा दिन होगा ।

भोपालFeb 07, 2024 / 01:45 pm

Puja Roy

ab60b3ca650127d625baebb0c1595c5a.jpg
वैलेंटाइन डे का दुसरा दिन 8 फरवरी जिसे प्रोपज डे के नाम से मनाया जाता है। इसे वैलेंटाइन वीक का सबसे रोमांटिक डे भी माना जाता है इस दिन लोग अपने प्यार का इजहार एक दूसरे को प्रोपज करके करते है । आप भी किसी को प्रपोज करने के लिए आइडियाज़ की तालाश में है , तो हम लाए हैं आपके लिए 5 ऐसे अनोखे आइडिया…..
वेकेशन पर जाएं

आप झील के किनारे जा सकते है जहां आप रोमांटिक माहौल में प्रपोज़ कर सकते है। या फिर, आप अपने किसी निकट पहाड़ी की चोटी पर जा सकते है जहां आप दोनों को शांति और सुंदरता का आनंद मिलेगा। यह आपके प्रपोज़ल के लिए एक यादगार स्थान होगा ।
फूलों के साथ करे प्रपोज

आप उन्हें गुलदस्ते के साथ प्रपोज़ कर सकते है या फिर अपने घर को फूलों और मोमबत्तियों से सजा सकते है और फिर वहां उन्हें लाकर प्रपोज़ कर सकते है ।
ख़त या फोटे एलबम के जरिए करें प्रपोज

आप ख़त लिखकर या फिर फोटो एलबम बनाकर अपने पार्टनर को प्रपोज़ कर सकते है। यह बहुत ही प्यारा और यादगार होगा जिसे आप उन्हें वाकई चौंका सकते है। बस याद रखें, अपनी भावनाओं को सच्ची और प्यारी तरीके से व्यक्त करें।
किसी मशहूर जगह लेकर जाए

आप अपने पार्टनर को अपने शहर की किसी मशहूर जगह पर ले जा सकते है।

डिनर पर जाएं

आप पार्टर्नर को उनकी पसंदीदा जगह डिनर पर लेकर जा सकते है। वहां उनके पसंद के खाने का आर्डर करें और प्रपोज़ करें। चाहे वह शादी का प्रपोज़ल हो या फिर डेटिंग का ।

Hindi News/ Bhopal / ये हैं प्रपोज डे के लिए 5 बेस्ट आइडियाज़ , रोमांटिक माहौल में कहें अपने दिल की बात

ट्रेंडिंग वीडियो