scriptबड़ी ख़बर: हनीट्रैप और हाईप्रोफाइल ब्लैकमेलिंग मामले में ATS की गिरफ्त में 3 महिलाएं | Honeytrap and high profile blackmailing 3 women arrested in ATS | Patrika News
भोपाल

बड़ी ख़बर: हनीट्रैप और हाईप्रोफाइल ब्लैकमेलिंग मामले में ATS की गिरफ्त में 3 महिलाएं

सनसनी: इंदौर पुलिस ने एटीएस को दिया था इनपुट, एटीएस ने भोपाल पुलिस की मदद से तीनों को पकड़ा

भोपालSep 19, 2019 / 11:14 am

KRISHNAKANT SHUKLA

news_bhopal.jpg

भोपाल. हाईप्रोफाइल लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एटीएस व पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्त में लिया है। आरोप है कि ये अश्लील वीडियो बनाकर इंदौर में एक प्रभावशाली व्यक्ति को ब्लैकमेल कर रही थीं। इंदौर एटीएस के इनपुट पर बुधवार शाम इन्हें हिरासत में लेकर गोविंदपुरा थाना लाया गया जहां पूछताछ देर रात तक जारी थी।

MUST READ : छात्रा की संदिग्ध मौत: पिता बोले- बेटी मेरी होनहार थी, साजिश के तहत की गई हत्या

दरअसल हनीट्रैप की एफआईआर इंदौर क्राइम ब्रांच में दर्ज हुई है जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। एफआईआर किसने करवाई और महिलाएं कौन है इसकी जानकारी पुलिस नहीं दे रही है।

पहले दोस्ती करती थीं फिर अश्लील वीडियो बनाकर हाई प्रोफाइल लोगों को करतीं थी ब्लैकमेल, 3 लड़कियां गिरफ्तार

गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक इंदौर से मिले इनपुट के बाद बुधवार शाम करीब 6 बजे राजधानी की गोविंदपुरा, कमला नगर और अयोध्या नगर पुलिस ने तीन अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी। एक महिला को पुलिस ने मिनाल से, दूसरी को पन्ना विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह के रिवेयरा टाउनशिप स्थित बंगले से और तीसरी महिला को कोटरा सुल्तानाबाद से उठाया गया। पुलिस के अनुसार रिवेयरा में विधायक के मकान में एक महिला किराए से रहती थी।

news_mp.jpg

आशंका जताई जा रही है कि और भी प्रभावी लोगों को शिकार बनाया होगा। इनके साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने तीनों महिलाओं के पास से कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी बरामद किए हैं जिनमें कुछ कद्दावर नेताओं और अफसरों के अश्लील वीडियो मिले हैं। सूत्रों की मानें तो मिनाल रेसीडेंसी से पकड़ी गई महिला पूर्व में एक आईएएस अफसर को हनीट्रैप में फंसा चुकी है।

MUST READ : लगातार बारिश से जल स्त्रोत लबालब, फिर भी पुराने शहर में पानी का संकट

इंदौर में ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज हुआ उसके बाद हुई कार्रवाई, इंदौर एटीएस रात 12.30 बजे भोपाल पहुंची
दोस्ती गांठ कर बना लिए थे वीडियो


इं दौर एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक इंदौर के एक प्रभावशाली व्यक्ति ने पिछले दिनों शिकायत की थी कि एक महिला ने उनसे दोस्ती करने के बाद उनके साथ कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए थे और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर पैसों के लिए ब्लैकमेलिंग कर रही थी। शिकायत के बाद महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धाराओं में केस दर्ज किया है। मामले की जांच इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को सौंपी गई थी। इंदौर से मिली सूचना पर बुधवार को एटीएस भोपाल और तीन थानों की स्थानीय पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया। सभी से देर रात तक पूछताछ जारी थी। पुलिस ये भी पता कर रही है कि ब्लैकमेलिंग में इनके अलावा और कौन लोग शामिल हैं।

 

गैजेट्स से मिली आपत्तिजनक सामग्री

इंदौर में हनीट्रैप और ब्लैकमेल की एफआईआर हुई है। इंदौर पुलिस और एटीएस के इनपुट के बाद सहयोग के तौर पर भोपाल पुलिस ने तीनों महिलाओं को अलग-अलग जगह से उठाया गया है। यह एफआईआर किसने कराई है, यह उजागर नहीं किया जा सकता। महिलाओं के पास से जब्त हुए इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से कुछ आपत्तिजनक सामग्री मिली है। इतना जरूर कहा जा सकता है कि तीनों महिलााएं हनीट्रैप और हाई-प्रोफाइल ब्लैकमेंलिंग से जुड़ी हुई हैं।
अमित कुमार सिंह, सीएसपी गोविंदपुरा (प्रशिक्षु आईपीएस)

Home / Bhopal / बड़ी ख़बर: हनीट्रैप और हाईप्रोफाइल ब्लैकमेलिंग मामले में ATS की गिरफ्त में 3 महिलाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो