scriptछात्रा की संदिग्ध मौत: पिता बोले- बेटी मेरी होनहार थी, साजिश के तहत की गई हत्या | Suspicious death of student in bhopal | Patrika News
भोपाल

छात्रा की संदिग्ध मौत: पिता बोले- बेटी मेरी होनहार थी, साजिश के तहत की गई हत्या

मैनिट एमटेक फस्र्ट ईयर की छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में जलकर हुई मौत के मामले में पिता रामराज मेहरा अपने आरोपों पर कायम हैं। उनका कहना है कि उनकी होनहार बेटी की साजिश के तहत हत्या की गई है।

भोपालSep 19, 2019 / 07:54 am

KRISHNAKANT SHUKLA

crime.png

भोपाल. मैनिट एमटेक फस्र्ट ईयर की छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में जलकर हुई मौत के मामले में पिता रामराज मेहरा अपने आरोपों पर कायम हैं। उनका कहना है कि उनकी होनहार बेटी की साजिश के तहत हत्या की गई है। पुलिस ने पिता द्वारा लगाए आरोपों की मर्ग जांच में शामिल किया है। पुलिस ने मृतका के मोबाइल की सीडीआर खंगाल रही है। हालांकि पुलिस अभी इसे सुसाइड मानकर ही चल रही है, लेकिन जांच के दौरान मिले
साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


यह है मामला

वर्धमान पार्क, अशोका गार्डन निवासी 21 वर्षीय लक्षिका मेहरा नौ सितंबर को रातीबड़ थाना इलाके में 70 फीसदी जली हुई हालत में मिली थी। वह घर से कॉलेज जाने का कहकर निकली थी। इलाज के दौरान 16 सितंबर को हमीदिया अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया था।

साक्ष्यों के आधार पर की जाएगी कार्रवाई

सीएसपी उमेश तिवारी का कहना है कि प्राथमिक जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है। मर्ग जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मौत की वजह का कारण अज्ञात है। इधर, बुधवार को मैनिट प्रबंधन को अखबारों के माध्यम से छात्रा के साथ हुए हादसे के बारे में पता लगा। प्रबंधन का कहना है कि घटना से वे भी सदमे में है।

पिता को फोन पर मिली सूचना

मृतका के चाचा विजय मेहरा ने बताया कि लछिका ने आग लगा ली और वह बुरी हालत में है ऐसी सूचना एक रहगीर बीएम मीणा ने दी थी। उन्होंने बताया था कि वह अस्पताल लेकर रातीबड़ जा रहे आप आ जाओ। उसके बाद हम सभी अस्पताल पहुंचे थे। जहां से बच्ची की हालत गंभीर देखकर उसको फतेहगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Home / Bhopal / छात्रा की संदिग्ध मौत: पिता बोले- बेटी मेरी होनहार थी, साजिश के तहत की गई हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो