script बहन को आशिक की बांहों में देख खौल उठा खून, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगा रूह | Honor killing Girlfriend brother turned out to be murderer | Patrika News

बहन को आशिक की बांहों में देख खौल उठा खून, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगा रूह

locationभोपालPublished: Dec 01, 2023 06:03:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

23 नवंबर को प्रेमिका से मिलने के लिए गया था युवक, हफ्तेभर बाद खेत में मिली अधजली लाश...

bhopal.jpg

भोपाल में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात कोलार थाना इलाके के कजलीखेड़ा गांव की है जहां एक युवक की अधजली लाश एक खेत से बरामद हुई है। मृतक युवक 23 नवंबर से लापता था जिसकी गुमशुदगी परिजन ने पुलिस में दर्ज कराई थी। युवक घटना वाली रात अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था और फिर वापस नहीं लौटा था। हत्यारा युवती का भाई ही निकला है।

प्रेमिका से मिलने गया था वापस नहीं लौटा..
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कजलीखेड़ा गांव का रहने वाला 21 साल का युवक संजू सिसोदिया 23 नवंबर की रात से लापता था। जांच के दौरान पता चला कि संजू का गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वो 23 नवंबर को प्रेमिका से मिलने के लिए ही गया था। इस आधार पर मामले की जांच की तो प्रेमिका के भाई भूरा पर शक हुआ और जब उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर दिया है। आरोपी की निशानदेही पर बोरदा गांव के पास एक खेत से मृतक की अधजली लाश को बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें

मां की बहादुरी ने मासूम बेटी को बचाया, पढ़े पूरी खबर

bhopal_news.pngबहन को प्रेमी की बांहों में देख लिया था
वारदात वाले दिन संजू सिसोदिया अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था। लेकिन इसी दौरान प्रेमिका को उसके भाई भूरा ने प्रेमी संजू की बांहों में देख लिया था। बहन को संजू के साथ देख आरोपी का खून इस कदर खौला कि उसने संजू की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी संजू की लाश को खेत पर लेकर पहुंचा जहां पहले तो लाश को जला दिया लेकिन लाश पूरी तरह से नहीं जली तो फिर अधजली लाश को खेत में ही दफना दिया था।
देखें वीडियो- नया विवाद, क्या काउंटिंग से पहले बदल गईं EVM !

ट्रेंडिंग वीडियो